Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > गोलीकांड : व्यापारी पर हुई जानलेवा हमले का हुआ खुलासा, लूट के माल सहित चार आरोपी गिरफ्तार

गोलीकांड : व्यापारी पर हुई जानलेवा हमले का हुआ खुलासा, लूट के माल सहित चार आरोपी गिरफ्तार

स्थानीय आलू व्यापारी ने वृंदावन से शार्प शूटर्स बुलाकर की थी वारदात

गोलीकांड : व्यापारी पर हुई जानलेवा हमले का हुआ खुलासा, लूट के माल सहित चार आरोपी गिरफ्तार
X

ग्वालियर। ट्रांसपोर्ट नगर में कोल्ड स्टोरेज संचालक अजय गुप्ता पर हुई जानलेवा हमले की वारदात का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। वारदात का मास्टरमाइंड ग्वालियर का ही आलू कारोबारी है उसने वृंदावन से शार्प शूटर्स बुलवाकर घटना को अंजाम दिया था और अजय गुप्ता पर गोली चलवाकर कोल्ड स्टोरेज से 18 लाख से अधिक की रकम लूटकर ले गए । पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लूटी गई रकम बरामद कर ली है।

बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के ट्रांसपोर्ट नगर में बीती 24 सितम्बर को सुदर्शन कोल्ड स्टोरेज के संचालक पर बदमाशों ने हमला कर दिया था। बदमाशों ने अजय गुप्ता को निशाना बनाते हुए उनपर गोलियां बरसाईं और कोल्ड स्टोरेज में रखी रकम लूट कर फरार हो गए। घटना के बाद अजय गुप्ता को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया और हालत गंभीर हो जाने पर दिल्ली भेजा गया जहाँ अभी भी उनका इलाज जारी हैं।

बदमाशों द्वारा दबंगई के साथ व्यापारी को कोल्ड स्टोरेज में घुसकर गोली मारने की घटना के बाद पुलिस के कान खड़े हो गए। पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने तत्काल बहोड़ापुर पुलिस और क्राइम ब्रांच को आरोपियों को पकड़ने के निर्देश दिए। पुलिस ने जब मामले की गहराई से पड़ताल की तो स्थानीय आलू व्यापारी रामवीर कुशवाह का नाम सामने आया पुलिस ने जब उसकी लोकेशन तलाशी और जनकगंज थाना क्षेत्र के बाईसाहब की परेड पाटणकर का बाड़ा पर पहुचं गई तो रामवीर अपने घर पर मिल गया। पुलिस ने जब उसे उठाया और अपने तरीके से पूछताछ की तो उसने घटना को अंजाम देना स्वीकार कर लिया। रामवीर ने बताया कि उसे व्यापार में लगातार घाटा हो रहा था इसलिए उसने वृंदावन उत्तरप्रदेश से शार्प शूटर्स बुलवाये । घात लगाकर अजय गुप्ता पर हमला कर रकम लूट की और रकम को आपस में बाँट लिया। बड़ी बात ये थी कि शार्प शूटर्स तो रकम लेकर चले गए लेकिन रामवीर घर पर ही बैठ कर पुलिस कार्रवाई पर नजर रखे हुए था।

पुलिस ने रामवीर की निशानदेही पर आरोपी देवेंद्र ठाकुर, आकाश शर्मा और राधे सिंह को वृन्दावन उत्तरप्रदेश से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इन चारों के कब्जे से लूटी गई रकम 18 लाख 50 हजार रुपये और 315 बोर के दो कट्टे, एक देसी पिस्टल , जिन्दा राउंड और वारदात में प्रयोग की गई आल्टो कार बरामद कर ली। पुलिस की इस सफलता पर आईजी ग्वालियर अंशुमान यादव ने इस खुलासे में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली टीम को 30 हजार रुपये देने की घोषणा की है

Updated : 2018-09-29T02:03:44+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top