Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > कोर्ट पेशी पर आया कैदी जिला न्यायालय से फरार

कोर्ट पेशी पर आया कैदी जिला न्यायालय से फरार

मुरार थाने ने डकैती की योजना बनाते किया था गिरफ्तार, 27 नवम्बर 2018 से सेन्ट्रल जेल में था बंद, पुलिस ने मामला किया दर्ज, तलाश जारी

कोर्ट पेशी पर आया कैदी जिला न्यायालय से फरार
X

ग्वालियर। ग्वालियर सेन्ट्रल जेल में बंद आरोपी वीर सिंह जाटव गुरुवार को जिला न्यायालय से पेशी के दौरान फरार हो गया। कैदी के फरार होते ही उसे लेकर आये दोनों पुलिसकर्मियों के हाथ पैर फूल गए। उन्होंने कैदी की आसपास तलाश की लेकिन वो कहीं दिखाई नहीं दिया। इंदरगंज थाना पुलिस ने कैदी को लेकर आये पुलिसकर्मियों की शिकायत पर वीर सिंह जाटव के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार गुरुवार को दोपहर हेड कॉन्स्टेबल महावीर प्रसाद और कांस्टेबल दिनेश शर्मा ग्वालियर सेन्ट्रल जेल से आरोपी वीर सिंह जाटव को जिला न्यायालय पेशी के लिए लाये थे। दोनों पुलिसकर्मी वीर सिंह को लेकर कोर्ट में गए। इस दौरान एक पुलिसकर्मी कोर्ट के रजिस्टर में आवश्यक जानकारी भरने लगा वहीँ दूसरा पुलिसकर्मी वीर सिंह को रस्सी से पकड़ा खड़ा रहा। वीर सिंह कठघरे में खड़ा था जैसे ही उसे पकड़े खड़े पुलिसकर्मी की नजर वीर सिंह से हटी उसने मौका देखकर धीरे से रस्सी खिसकाई और वहां से फरार हो गया। पुलिसकर्मी ने जैसे ही कठघरे की तरफ देखा तो वो खाली था। पुलिसकर्मियों ने शोर मचाया लेकिन तबतक कैदी वीर सिंह जाटव फरार हो चुका था।

इंदरगंज थाना टीआई शिवराम जामरा ने बताया कि वीर सिंह जाटव को मुरार थाना पुलिस ने 27 नवम्बर 2018 को डकैती की योजना बनाते गिरफ्तार किया था और उसे जेल भेज दिया था। वो अंडर ट्रायल बंदी था। पुलिस ने उसे पेशी पर लेकर आने वाले दोनों पुलिसकर्मियों की शिकायत पर वीर सिंह के खिलाफ पुलिस अभिरक्षा से भागने का मुकदमा दर्ज कर मामले को जाँच में ले लिया है।

Updated : 10 Jan 2019 1:18 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top