Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > कोरोना : मुख्यमंत्री शिवराज के नाम से फर्जी आदेश डालने वाला युवक ग्वालियर से गिरफ्तार

कोरोना : मुख्यमंत्री शिवराज के नाम से फर्जी आदेश डालने वाला युवक ग्वालियर से गिरफ्तार

कोरोना : मुख्यमंत्री शिवराज के नाम से फर्जी आदेश डालने वाला युवक ग्वालियर से गिरफ्तार
X

ग्वालियर। कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए किये गए देशव्यापी लॉकडाउन किया गया है। लॉकडाउन के बीच लोग सोशल मीडिया के माध्यम से कई तरह की अफवाह फैला रहे है। जिनके खिलाफ पुलिस द्वारा कड़ी कार्यवाही की जा रहीं है। इसी तरह पिछले दिनों मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के फर्जी लेटर पेड से लॉकडाउन के दौरान घर से बाहर निकलने पर गोली मारने वाला आदेश पिछले सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। जिसके बाद प्रदेशभर में लोगों के बीच हड़कंप मच गया था।

आज ग्वालियर पुलिस ने सीएम के फर्जी लेटर पेड से झूठा आदेश वायरल करने वाले आरोपी दुर्गेश सिंह भदौरिया के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है की यह व्यक्ति भिंड जिले के जमोहरा गांव का रहने वाला है। जोकि वर्तमान में शहर की भगत सिंह नगर कॉलोनी में रहता है। पुलिस ने मुख्यमंत्री के नाम पर फर्जी आदेश वायरल करने का दोषी मानते हुए इस व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी की धारा 188 , 505 , 507 एवं आईटी एक्ट की धारा 66 में प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।। सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस से संबंधित फर्जी पोस्ट डालने वालों के खिलाफ प्रशासन और पुलिस ने सख्त कदम उठाए जाने की चेतावनी जारी की ।




Updated : 30 March 2020 7:01 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top