Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > अस्पताल की छत से कूदा कोरोना मरीज, एक की गई जान

अस्पताल की छत से कूदा कोरोना मरीज, एक की गई जान

अस्पताल की छत से कूदा कोरोना मरीज, एक की गई जान
X

ग्वालियर। शहर में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ने के साथ मौतों के आंकड़ों में भी तेजी से बढ़ोत्तरी हो रही है। आज एक और कोरोना संक्रमित मरीज की इलाज के दौरान मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार 80 वर्षीय महिला की आज कोरोना से मौत हो गई है। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में इलाज चल रहा था। इसी दौरान उसकी आज सुबह मौत हो गई। जिसके बाद लक्ष्मीगंज स्थित मुक्तिधाम में उसका अंतिम संस्कार किया गया।

अस्पताल की छत से कूदा मरीज -

वहीं एक कोरोना संक्रमित मरीज के सुपर स्पेशलिटी अस्पताल से कूदने की खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार 50 वर्षीय एक मरीज ने सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल की तीसरी मंजिल से छलांग लगाई। मरीज के ऊपर से गिरते ही कैंपस में अफरा-तफरी मच गई। यू डी एस सुरक्षाकर्मी बृजमोहन बाथम ने जैसे ही मरीज को छत से गिरा देखा वह बिना परवाह किए उसकी मदद के लिए आगे आया। उसने बिना किट पहने ही जल्द से मरीज को उठाकर ऑपरेशन थिएटर पहुंचाया।

संक्रमण की पुष्टि होने के बाद 8 अगस्त से अस्पताल में भर्ती था। जहाँ उसका इलाज चल रहा था। बताया जा रहा है की उसे गंभीर चोटें आई है। जिसमें उसका एक हाथ टूट गया है। डॉक्टर्स द्वारा उसका उपचार शुरू कर दिया गया है। अब तक संक्रमित के छत से कूदने की वजह सामने नहीं आई है। अस्पताल प्रबंधन एवं पुलिस मामले की जांच कर रहीं है।


Updated : 12 Oct 2021 11:11 AM GMT
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top