Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > सरकार से नाराज चल रहे विधायक मुन्नालाल के घर पहुंचे कांग्रेस कार्यकर्ता, दिया धरना

सरकार से नाराज चल रहे विधायक मुन्नालाल के घर पहुंचे कांग्रेस कार्यकर्ता, दिया धरना

सरकार से नाराज चल रहे विधायक मुन्नालाल के घर पहुंचे कांग्रेस कार्यकर्ता, दिया धरना
X

ग्वालियर। प्रदेश में कांग्रेस के 22 विधायकों के इस्तीफों के बाद उत्पन्न हुए राजनीतिक संकट को हल करने के लिए कांग्रेस नेताओं द्वारा लगातार प्रयास किये जा रहें हैं। आज शहर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ग्वालियर पूर्व से विधायक मुन्नालाल गोयल के घर पहुंचकर धरना दिया। कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष देवेंद्र शर्मा के नेतृत्व में पहुंचे।कार्यकर्ताओं के घर के बाहर बैठकर नारेबाजी की कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना था की वह अपने विधायक से मिलने आये है ।

इस अवसर पर मीडिया से चर्चा करते हुए देवेंद्र शर्मा ने कहा की मुन्नालाल जी को ग्वालियर पूर्व की जनता ने उन्हें कांग्रेस पार्टी के विधायक के रूप में चुनकर अपना नेतृत्व करने के लिए विधानसभा भेजा हैं।उन्होंने कहा की पिछले करीब पंद्रह दिनी से वह अपने घर पर नहीं है। हमें संचार माध्यमों से पता चला है की उन्होंने अपना इस्तीफा भेजा है। हमें आज उनके आने की सूचना मिली थी इसलिए उनसे सामान्य भेंट करने आये थे। वह इस क्षेत्र से विधायक है और पांच साल हमारा प्रतिनिधित्व करें हम ईश्वर से यह मनोकामना कर रहें हैकांग्रेस ।


Updated : 2020-03-19T12:46:34+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top