Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > बदमाश कबीर तोमर की हत्या का आरोपी अक्कू पंडित फरार

बदमाश कबीर तोमर की हत्या का आरोपी अक्कू पंडित फरार

बदमाश कबीर तोमर की हत्या का आरोपी अक्कू पंडित फरार
X

ग्वालियर, न.सं.। स्मैक तस्कर की गोली मारकर हत्या करने वाले सुरक्षाकर्मी का एक दिन बीत जाने के बाद भी सुराग नहीं लग सका है। पुलिस ने उसके छिपने के संभावति ठिकानों पर दबिश दी, लेकिन उसका सुराग नहीं लग सका। गोलीबारी में दो लोग छर्रे लगने से घायल हो गए थे।

जनकगंज थाना क्षेत्र स्थित फौजदारों का बाड़ा में अक्कू पंडित ने बीते सोमवार को कबीर उर्फ रवि तोमर की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी थी। अक्कू पंडित हत्या करने के बाद घटना स्थल से आराम से घर पहुंंंचा और अपनी लायसेंसी बंदूक लेकर बुलट मोटर साइकिल से फरार हो गया था। एक दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस आरोपी का सुराग नहीं लगा सकी है। अक्कू पंडित ने जिस ढंग से गोली मारकर हत्या को अंजाम दिया था, उससे क्षेत्र में अभी भी लोग भयभीत हैं। इस घटना को पूरे शहर ने सीसीटीवी फुटेज में देखा था। अक्कू पंडित की मृतक से कोई रंजिश या लेनदेन नहीं था। मृतक कबीर, उसका साथी बालेन्दु शर्मा आरोपी अक्कू पंडित केभतीजे लाला से गाली-गलौज कर रहे थे। सनकी स्वभाव का अक्कू पंडित अपना आपा खो बैठा और लायसेंसी बंदूक निकाल लाया था। घटना के समय अक्कू पंडित सरेआम बंदूक को लहराते हुए फौजदारों का बाड़ा में घूम रहा था। जैसे ही कबीर उर्फ रवि तोमर उसके सामने आया तो उसने बंदूक से गोली चला दी। कबीर में गोली लगते ही उसकी खोपड़ी के चिथड़े उड़ गए। पुलिस ने आरोपी की तलाश में उसके छिपने के संभावित ठिकानों पर दबिश दी, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी।

आरोपी शहर के नामचीन बिल्डर्स के यहां पर सुरक्षाकर्मी की नौकरी करता था। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सत्येन्द्र सिंह तोमर का कहना है कि आरोपी को पकडऩे के लिए टीमें उसकी तलाश में जुटी हुई हैं।

Updated : 13 Nov 2019 9:52 AM GMT
Tags:    

Swadesh News

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top