Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्वालियर में एयरफोर्स के जवान ने खुद को मारी गोली, वाच टॉवर की सीढ़ियों पर मिला शव

ग्वालियर में एयरफोर्स के जवान ने खुद को मारी गोली, वाच टॉवर की सीढ़ियों पर मिला शव

ग्वालियर में एयरफोर्स के जवान ने खुद को मारी गोली, वाच टॉवर की सीढ़ियों पर मिला शव
X

ग्वालियर। महाराजपुरा थाना क्षेत्र के तहत एयरफोर्स स्टेशन पर पदस्थ एक जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतक जवान पंजाब का रहना वाला था और उसकी ड्यूटी एयरपोर्ट के वॉच टावर पर चल रही थी। घटना की सूचना मिलते ही एयरफोर्स टीम व महाराजपुरा पुलिस मौके पर पहुंची और केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। जवान ने आत्महत्या क्यों की, अभी इस बात का तक पता नहीं चला है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

जानकारी अनुसार मूलत: कपूरथला पंजाब निवासी जसमुंदा सिंह (54 वर्ष) पुत्र बंटा सिंह एयरफोर्स में कार्यरत थे। इन दिनों उनकी ड्यूटी वाच टावर पर लगाई गई थी। रविवार रात को जसमुंदा सिंह अपनी ड्यूटी पर तैनात था। सोमवार सुबह जब दूसरा जवान अपनी ड्यूटी के लिए वाच टावर पर पहुंचा तो वहां सीढिय़ों पर जसमुंदा सिंह का शव पड़ा मिला। उसके सीने पर गोली लगी थी और वह पास में ही इंसास रायफल भी पड़ी थी। इससे लग रहा था कि जवान ने स्वयं को ही गोली मारी है। घटना की सूचना मिलते ही एयरफोर्स के कर्मचारी और अफसर मौके पर पहुंच गए और पुलिस को भी सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर महाराजपुरा पुलिस मौके पर पहुंच गई और छानबीन शुरू कर दी। इस मामले में अभी तक एयरफोर्स के अफसरों ने भी आधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है, हालांकि शुरुआती पड़ताल में पता नहीं चला है कि जसमुंदा सिंह ने खुद को क्यों गोली मारी।

Updated : 27 Feb 2023 6:11 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top