Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > "आज की चाय आपके साथ" कार्यक्रम से महापौर करेंगे समस्याओं का निराकरण

"आज की चाय आपके साथ" कार्यक्रम से महापौर करेंगे समस्याओं का निराकरण

चार जनवरी से वार्ड एक से शुरू होगा "आज की चाय आपके साथ" कार्यक्रम , चारों विधानसभाओं के वार्डों में महापौर सुनेंगे समस्याएं, प्रतिदिन सुबह 8 बजे निकलेंगे भ्रमण पर, अधिकारी रहेंगे मौके पर

आज की चाय आपके साथ कार्यक्रम से महापौर करेंगे समस्याओं का निराकरण
X

ग्वालियर। शहर के लोगों की समस्याओं को दूर करने के लिए हर महीने बुधवार को "लोक मंत्रणा" करने वाले महापौर विवेक नारायण शेजवलकर अब " आज की चाय आपके साथ" कार्यक्रम शुरू करने वाले हैं। इस कार्यक्रम के माध्यम से वे शहर का भ्रमण करेंगे और लोगों की समस्या का त्वरित निराकरण करेंगे।

शहर में कई लोग ऐसे होते है जो समस्याओं के निराकरण के लिए नगर निगम की "जन सुनवाई" और महापौर की "लोक मंत्रणा" तक नहीं पहुँच पाते। इसके अलावा कई बार ऐसा भी होता है कि महापौर के निर्देश के बाद भी अधिकारी समस्या का निराकरण नहीं करते। ऐसे ही लोगों की समस्या के निराकरण के लिए महापौर ने " आज की चाय आपके साथ " कार्यक्रम शुरू करने का निर्णय लिया है। ये कार्यक्रम चार जनवरी से शुरू होगा। कार्यक्रम के दौरान नगर के चारों विधानसभा क्षेत्रों के अंतर्गत आने वाले वार्डों में संबंधित क्षेत्र के अधिकारियों के साथ महापौर प्रतिदिन सुबह 8 बजे से भ्रमण करेंगे। कार्यक्रम का शुभारम्भ चार जनवरी को सुबह 8 बजे से वार्ड क्रमांक 1 में भ्रमण कर करेंगे तथा आदर्श मिल रोड क्षेत्र में नागरिकों से चर्चा कर क्षेत्र का निरीक्षण करेंगे । भ्रमण के दौरान महापौर श्री शेजवलकर द्वारा नागरिकों को स्वच्छता सर्वेक्षण 2019 के संबंध में जानकारी दी जाएगी। साथ ही संबंधित क्षेत्र के नागरिकों द्वारा निरीक्षण के दौरान बताई गई समस्यायें का स्थल पर ही निराकरण किया जायेगा ।

Updated : 2 Jan 2019 2:23 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top