Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्वालियर :अज्ञात वाहन से कुचलकर मजदूर की मौत, आरोपी चालक मौके से वाहन लेकर भागा

ग्वालियर :अज्ञात वाहन से कुचलकर मजदूर की मौत, आरोपी चालक मौके से वाहन लेकर भागा

ग्वालियर :अज्ञात वाहन से कुचलकर मजदूर की मौत, आरोपी चालक मौके से वाहन लेकर भागा
X

ग्वालियर, न.सं.। मोहना थाना क्षेत्र में हाइवे पर भारी वाहन चालक की लापरवाही ने एक बार फिर जान ले ली। तेज गति से दौड़ रहे अज्ञात वाहन के चालक ने मजदूर को टक्कर मार दी। सड़क दुर्घटना में मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना का पता चलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और शव को उठाकर विच्छेदन गृह भेज आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश प्रारंभ कर दी है।

शिवपुरी थाना सुभाषपुरा ग्राम भानगढ़ के रहने वाले मानसिंह पुत्र बच्चू सिंह आदिवासी 40 मजदूरी करने के बाद घाटीगांव से मंगलवार रात नौ बजे के करीब मोटर साइकिल से वापस घर लौट रहे थे। मानसिंह अभी दौरार घाटी के पास पहुंचे ही थे कि तभी विपरीत दिशा से आ रहे अज्ञात वाहन के चालक ने मानसिंह को सामने से टक्कर मार दी। वाहन की चपेट में आकर मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी चालक मानसिंह को कुचलने के बाद मौके से गाड़ी लेकर फरार हो गया। मृतक की पांच बेटियां हैं, जिनके सिर से पिता का साया उठ गया। बता दें कि मोहना हाइवे पर हर दिन भारी वाहनों की चपेट में लोग आकर अपनी जान गवां रहे हैं। जबकि एकल मार्ग होने के बाद भी चालक शार्टकट के चक्कर में छोटे वाहन चालकों को कुचल देते हैं। पुलिस ने शव को उठाकर विच्छेदन गृह भेज आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

युवक ने जहर खाया, उपचार के दौरान मौत

आरोन थाना क्षेत्र स्थित ग्राम बन्हेरी के रहने वाले विशाल पुत्र ओमकार सिंह रावत 30 ने सोमवार को आत्महत्या करने के इरादे से जहर गटक लिया था। विशाल की जब हालत बिगडऩे लगी तो परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। विशाल ने उपचार के दौरान मंगलवार देर रात दम तोड़ दिया। जहर खाकर अस्पताल में भर्ती युवक की मौत का पता चलते ही पुलिस अस्पताल पहुंच गई। पुलिस का कहना है कि मृतक शराब पीने का आदी था और जहर खाकर आत्महत्या क्यों की फिलहाल कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने बुधवार को विशाल का शव का विच्छेदन कराने के बाद आत्महत्या की जांच प्रारंभ कर दी है।

Updated : 5 March 2020 8:20 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top