Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > भाजपा-कांग्रेस में ठेला चलने पर छिड़ी जुबानी जंग, कमलनाथ के बयान पर गृहमंत्री का पलटवार

भाजपा-कांग्रेस में ठेला चलने पर छिड़ी जुबानी जंग, कमलनाथ के बयान पर गृहमंत्री का पलटवार

भाजपा-कांग्रेस में ठेला चलने पर छिड़ी जुबानी जंग, कमलनाथ के बयान पर गृहमंत्री का पलटवार
X

भोपाल। मध्यप्रदेश में इन दिनों सियासी पारा काफी गर्म है। निकाय और पंचायत चुनावों को लेकर तैयारियों में जुटी भाजपा और कांग्रेस के नेताओं के बीच जुबानी जंग भी जारी है। इस बीच पूर्व सीएम कमलनाथ द्वारा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा परमानेंट ठेले चलाएंगे वाले बयान पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि ये वही कमलनाथ है जो बोलते थे कि अगली 15 अगस्त का झंडा हम फहरायेंगे। हमारे विधायक दल की अगली बैठक सीएम हाउस में होगी। ऐसे ही ये कहते रहेंगे। महान भारत को बदनाम भारत कहने वाले कमलनाथ जी हैं। जैसे अब दिग्विजय सिंह की बातों पर कोई ध्यान नहीं देता।

वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा लंदन के कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में आइडियाज फॉर इंडिया सम्मेलन में भारत को लेकर दिये गए बयान पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी पर देश को बदनाम करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि विदेश में जाकर देश को बदनाम करना यह राहुल गांधी का पहला शगल नहीं है। कांग्रेस के नेता शुरू से ऐसा ही करते आ रहे हैं। गृह मंत्री ने कहा कांग्रेस खतरे में होती है, तो कांग्रेस को संविधान खतरे में नजर आता है। मंत्री मिश्रा ने कहा राहुल गांधी की वजह से कांग्रेस खतरे में है। वहीं नरोत्तम मिश्रा ने राहुल को सलाह देते हुए कहा कि भारत को बदनाम करना राहुल गांधी बंद करें।

कांग्रेस विधायक दल की बैठक पर साधा निशाना -

कांग्रेस विधायक दल की बैठक पर निशाना साधते हुए गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि सही बात है फील्ड में तो अब ये जा नहीं सकते। ये 70 वर्ष, 74 वर्ष और 76 वर्ष के है। आप उम्र देखेंगे तीनों की और लू लपट में 48 डिग्री ताममान में वे फील्ड में नहीं जा सकते। कांग्रेस के बुजुर्ग नेता कमरों में बैठकर सिर्फ बैठकें ही कर सकते हैं, जनता के बीच नहीं जा सकते।

Updated : 2022-06-06T12:43:32+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top