Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > जेएनयू हिंसा पर उमा भारती बोलीं - एक धड़ा जहर घोल रहा, ऐसे सांपों की संख्या कम है, उन्हें ठीक करना होगा

जेएनयू हिंसा पर उमा भारती बोलीं - एक धड़ा जहर घोल रहा, ऐसे सांपों की संख्या कम है, उन्हें ठीक करना होगा

जेएनयू हिंसा पर उमा भारती बोलीं - एक धड़ा जहर घोल रहा, ऐसे सांपों की संख्या कम है, उन्हें ठीक करना होगा
X

भोपाल। दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय यानी जेएनयू में हुई हिंसा पर बुधवार को भारतीय जनता पार्टी की नेता उमा भारती ने बयान दिया। उमा भारती ने जेएनयू हिंसा पर कहा कि माहौल को जहरीला बनाने की कोशिश की जा रही है। बता दें कि रविवार को हुई जेएनयू हिंसा को लेकर देश के अलग-अलग हिस्सों में प्रदर्शन हुए और लोगों ने इस घटना की निंदा की।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, बीजेपी नेता उमा भारती ने कहा कि देश में कुछ विचारक ऐसे हैं जो एक विशेष सांप की तरह हैं जो संख्या में तो कम हैं, मगर बहुत जहरीले हैं। उन्होंने कहा कि माहौल को जहरीला बनाने की कोशिश की जा रही है। हमें कुछ चीजों को ठीक करना है और हम उन्हें ठीक करेंगे।

दरअसल, 5 जनवरी यानी रविवार की शाम जेएनयू में कुछ नकाबपोशों ने छात्रों और शिक्षकों पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया था, जिसमें जेएनयूएसयू अध्यक्ष आइशी घोष समेत 28 लोग घायल हो गए थे। इस हमले के लिए एबीवीपी ने जहां लेफ्ट छात्र संगठन को जिम्मेदार ठहराया, वहीं लेफ्ट छात्र संगठनों ने एबीवीपी पर हमले का ठिकरा फोड़ा है।

जेएनयू हिंसा उस वक्त और भी ज्यादा सुर्खियों में आ गया, जब मंगलवार को कैंपस में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पुहंचीं और वह हिंसा में घायल छात्रों से मिलीं। दीपिका उस वक्त पहुंचीं, जब जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया छात्रों को संबोधित कर रहे थे।



Updated : 8 Jan 2020 6:45 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top