Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > उमा भारती के पीएसओ ने पारिवारिक विवाद में खुद को मारी गोली, मौत

उमा भारती के पीएसओ ने पारिवारिक विवाद में खुद को मारी गोली, मौत

उमा भारती के पीएसओ ने पारिवारिक विवाद में खुद को मारी गोली, मौत
X

भोपाल। मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती के निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) ने बुधवार देर रात खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पीएसओ ने यह आत्मघाती कदम पत्नी से विवाद के बाद उठाया। गंभीर हालत में पुलिस पीएसओ को इलाज के लिए तत्काल अस्पताल लेकर गई। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। एसपी हेडक्वार्टर धर्मवीर यादव ने उनकी मौत की पुष्टि की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

राममोहन दंडोतिया (34) एसबी शाखा में पदस्थ थे। इन दिनों उनकी पोस्टिंग पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती के साथ बतौर पीएसओ थी। एसपी हेडक्वार्टर धर्मवीर यादव के मुताबिक, बुधवार रात को राममोहन दंडोतिया का उनकी पत्नी से किसी बात पर विवाद हो गया था। उसके बाद बुधवार देर रात करीब 12 बजे कमला नगर थाने की डायल 100 पर उनकी पत्नी ने कॉल कर पति राममोहन द्वारा मारपीट किए जाने की शिकायत की थी।

शिकायत के बाद कमला नगर थाने की एफआरवी मौके पर पहुंची और पति-पत्नी को अपने साथ थाने लाने लगी। घर से थोड़ी दूरी पर ही कोपल स्कूल के पास राममोहन ने अपनी जेब से सर्विस पिस्टल निकालकर अपने सिर में गोली मार ली। पीएसओ द्वारा अचानक इस तरह का कदम उठाने से एफआरवी में मौजूद पुलिस के जवान सन्न रह गए। तत्काल आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए हजेला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Updated : 2018-08-23T18:31:39+05:30

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top