Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > कोरोना कहर : रेलवे का गार्ड हुआ संक्रमित

कोरोना कहर : रेलवे का गार्ड हुआ संक्रमित

प्रदेश की राजधानी में तीसरा मामला

कोरोना कहर : रेलवे का गार्ड हुआ संक्रमित
X

भोपाल। कोरोना का कहर प्रदेश में बढ़ता ही चला जा रहा है। इंदौर में सुबह कोरोना से संक्रमित पांच मरीज मिलने के बाद अब प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक और व्यक्ति के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई है। भोपाल में कोरोना संक्रमण का यह तीसरा मामला है।

जानकारी के अनुसार कोरोना से संक्रमित व्यक्ति रेलवे क गार्ड है। गार्ड को सर्दी-जुकाम होने के बाद उसके परिजनों ने गुरुवार को रेलवे हॉस्पिटल में इलाज कराने पहुंचा था। रेलवे अस्पताल में मौजूद डॉक्टरों ने उसके लक्षण देख उसे एम्स में रेफर कर दिया था। एम्स में जाँच के बाद उसके कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। रेलवे गार्ड के संक्रमित होने की खबर आने के बाद उसे आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर दिया गया है।

बताया जा रहा है की गार्ड की विदेश जाने के संबंध में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन उसने 22 मार्च तक ट्रेन चलाई है। इस दौरान उन्होंने झांसी नागपुर औरंगाबाद समेत अन्य शहरों में आना जाना रहा था। गार्ड के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद प्रशासन ने उनके संपर्क में आये सभी लोगों की जाँच कर उनके परिजन सहित सभी लोगों को घर में आइसोलेट कर दिया है। इससे पहले पहले एक पत्रकार और उनकी बेटी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई थी। प्रदेश में अब तक कोरोना संक्रमण से दो लोगों की मौत हो चुकी हैं।


Updated : 30 March 2020 7:32 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top