Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > एसआईटी करेगी भाजपा मंडल अध्यक्ष ठाकरे की हत्या की जांच

एसआईटी करेगी भाजपा मंडल अध्यक्ष ठाकरे की हत्या की जांच

एसआईटी करेगी भाजपा मंडल अध्यक्ष ठाकरे की हत्या की जांच
X

बड़वानी/भोपाल/स्वदेश वेब डेस्क। बड़वानी जिले के वरला थाना क्षेत्र स्थित ग्राम बलवाड़ी में रविवार को सुबह भाजपा मंडल अध्यक्ष मनोज ठाकरे की हत्या के मामले की जांच एसआईटी करेगी। पुलिस अधीक्षक यांगचेन डी भूटिया ने इस मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन कर दिया है। वहीं, उन्होंने आरोपितों की सूचना देने वालों को पांच हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा भी की है।

ग्राम बलवाड़ी में रविवार को सुबह मॉर्निंग वॉक पर गए भाजपा मंडल अध्यक्ष मनोज ठाकरे की अज्ञात बदमाशों ने पत्थर से सिर कुचलकर निर्मम हत्या कर दी थी। गांव में राधा स्वामी भवन के पास सडक़ से कुछ दूर उनका शव बरामद हुआ था। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू की। पुलिस की मौजूदगी में भाजपा नेता ठाकरे के शव का पोस्टमार्टम किया गया और उसके बाद शव ग्राम बलवाड़ी लाया गया, जहां उनकी अंतिम यात्रा निकाली गई। अंतिम यात्रा में पूर्व पशुपालन मंत्री अंतर सिंह आर्य समेत हजारों की संख्या में लोग पहुंचे और उन्हें अंतिम विदाई दी गई।

इससे पहले भाजपा कार्यकर्ताओं ने इस हत्या के विरोध में गांव में जोरदार प्रदर्शन करते हुए धरना दिया। जिला पंचायत सदस्य एवं पूर्व पशुपालन मंत्री अंतर सिंह आर्य के पुत्र विकास आर्य ने पूरे मामले में उच्च स्तरीय जांच की मांग करते हुए इसे राजनीतिक हत्या करार दिया है। भाजपा कार्यकर्ता कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक को घटना स्थल पर बुलाने की मांग करते रहे। कुछ देर बाद पुलिस अधीक्षक यांगचेन डी भूटिया गांव पहुंचे और मामले का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि भाजपा मंडल अध्यक्ष मनोज ठाकरे की हत्या धारदार हथियार से की गई है। उनके चेहरे और सिर पर धारदार हथियार से आधा दर्जन वार दिए गए। हत्यारों का सुराग हासिल करने के लिए खोजी कुत्ते का भी सहारा लिया गया है। पुलिस अधीक्षक ने भाजपा नेता हत्याकांड मामले में एसआईटी का गठन कर दिया है, साथ ही आरोपितों की सूचना पर पांच हजार का इनाम देने की घोषणा भी की है। भाजपा नेता की हत्या के बाद बलवाड़ी पूरी तरह बंद रहा। (हि.स.)

Updated : 2019-01-20T18:47:38+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top