Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > मोदी के बाद अब शिवराज पर भी फिल्म बनाने की तैयारी

मोदी के बाद अब शिवराज पर भी फिल्म बनाने की तैयारी

मोदी के बाद अब शिवराज पर भी फिल्म बनाने की तैयारी
X

भोपाल। मिशन-2019 और तीन राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों में जीत हासिल करने के लिए सभी राजनीतिक दल पुरजोर कोशिश में लगे हुए हैं। जनता को रिझाने के लिए अलग-अलग तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं। इसी कड़ी में अब भाजपा फिल्मों के सहारे अपना पलड़ा भारी करने की तैयारी में है।

दरअसल भाजपा ने पीएम मोदी द्वारा बचपन में किए गए संघर्ष पर आधारित लघु फिल्म चलो जीते हैं बनाई है। यह फिल्म भाजपा की मिशन-2019 की चुनावी रणनीति का अहम हिस्सा बनने जा रही है। फिल्म रिलीज हो चुकी है और इसे अक्षय कुमार, अमित शाह, अंबानी समेत कई दिग्गजों ने देख भी लिया है। इसके लिए पार्टी के कई बड़े नेता ट्वीट करके फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। मोदी के बाद प्रदेश भाजपा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के जीवन पर लघु फिल्म लाने की तैयारी में है। जानकारी के अनुसार मुंबई के कुछ प्रोडक्शन हाउस से चर्चा चल रही है। शिवराज के जीवन पर आधारित फिल्म में उनकी किसान पुत्र की छवि दिखाई जा सकती है।

मध्यप्रदेश में चुनावी प्रचार का माध्यम

भाजपा आगामी चुनावों में इस फिल्म को दिखाकर मोदी और शिवराज की आम आदमी की छवि की ब्रांडिंग करेगी। मोदी पर फिल्म का शो राष्ट्रपति भवन में हो चुका है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद भी फिल्म देख चुके हैं। रविवार को रिलीज के बाद भाजपा फिल्म को देश में अलग-अलग तरीकों से प्रमोट करने की तैयारी में है। मध्यप्रदेश में भी इसे चुनावी प्रचार का माध्यम बनाया जाएगा।

नरू के किरदार पर केंद्रित फिल्म

निर्माता महेश हड़ावले ने इस लघु फिल्म को बनाया है। मुय पात्र एक बालक है, जिसका नाम नरू है। यह किरदार धैर्य नाम के बाल अभिनेता ने निभाया है। यह नरेंद्र मोदी के बाल्यकाल से प्रेरित किरदार है। नरू को रेलवे स्टेशन पर पिता की चाय दुकान पर काम करते दिखाया है। स्टोरी नरेंद्र मोदी द्वारा लिखित पुस्तक सामाजिक समरसता से ली गई है। 35 मिनट की फिल्म को कई माध्यमों में दिखाने की तैयारी है।

बहुत ही प्रेरणादायक है: राकेश सिंह

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ने बताया कि चलो जीते हैं, बहुत ही प्रेरणादायक फिल्म है। इसे सभी लोगों को विशेषकर बच्चों को देखना चाहिए। देश के लिए कैसे जीना चाहिए, यही फिल्म का संदेश है।

Updated : 2018-08-10T19:02:34+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top