Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > शिवराज की जन आशीर्वाद यात्रा को झंडी दिखाकर रवाना करेंगे शाह

शिवराज की जन आशीर्वाद यात्रा को झंडी दिखाकर रवाना करेंगे शाह

चौहान इससे पहले भी पिछले चुनाव में जन आशीर्वाद यात्रा निकाल चुके हैं

शिवराज की जन आशीर्वाद यात्रा को झंडी दिखाकर रवाना करेंगे शाह
X
File Photo

नई दिल्ली/भोपाल। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 14 जुलाई को मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा को झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। प्रदेश के उज्जैन से शुरू होने वाली इस यात्रा के माध्यम से चौहान सूबे में विधान सभा चुनाव प्रचार की शुरुआत करेंगे।

मध्य प्रदेश में साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं। भाजपा ने आगामी विधानसभा चुनाव में दो सौ से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल करने का लक्ष्य रखा है। इसके मद्देनजर सांगठनिक ढांचे को दुरुस्त करने के साथ ही प्रभावी प्रचार पर भी जोर दिया जा रहा है। इसके मद्देनजर शिवराज जन आशीर्वाद यात्रा के जरिए ज्यादा से ज्यादा विधान सभा सीटों तक पहुंचने का प्रयास करेंगे। वह उज्जैन में महाकाल की आराधना के बाद यात्रा पर निकलेंगे। उनके साथ ही शाह भी महाकाल की पूजा अर्चना के बाद शिवराज की जन आशीर्वाद यात्रा को झंडी दिखाकर रवाना करेंगे।

चौहान इससे पहले भी पिछले चुनाव में जन आशीर्वाद यात्रा निकाल चुके हैं, जिसके जरिए वह जनता के बीच पहुंचकर सरकार की उपलब्धियों को गिनाने और जनता का विश्वास हासिल करने में सफल रहे हैं। चौहान की यह जन आशीर्वाद यात्रा तकरीबन दो माह तक चलेगी। वह सप्ताह में चार दिन जन आशीर्वाद यात्रा पर रहेंगे। उनकी कोशिश होगी की वह इस यात्रा के दौरान सूबे की सभी 230 विधानसभा सीटों तक पहुंचे।

Updated : 18 July 2018 5:38 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Naveen Savita

Swadesh Contributors help bring you the latest news and articles around you.


Next Story
Top