Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > शहीद अश्विनी कुमार पर प्रदेश को गर्व : मुख्यमंत्री

शहीद अश्विनी कुमार पर प्रदेश को गर्व : मुख्यमंत्री

शहीद अश्विनी कुमार पर प्रदेश को गर्व : मुख्यमंत्री
X

भोपाल। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर दुख प्रकट करते हुए शहीद जवानों को श्रद्धासुमन अर्पित किए हैं। उन्होंने शुक्रवार को इस हमले में जबलपुर जिले के अश्विनी कुमार काछी के शहीद होने पर कहा कि इस बहादुर नौजवान पर पूरे प्रदेश को गर्व है। यह शहादत बताती है कि हमारे प्रदेश के नौजवानों में देश की रक्षा के लिए अपने प्राण न्यौछावर करने का साहस है। उनकी वीरता का ही परिणाम है कि दुश्मन कायराना हमले पर उतर आया है।

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मीडिया को जारी अपने संदेश में कहा है कि मैं शहीद अश्विनी कुमार के परिवार को सलाम करता हूं, जिन्होंने अपने वीर सपूत को देश की रक्षा के लिए सीमा पर भेजा। आतंकवाद का कोई भी स्वरूप प्रदेश और देश में बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। उन्होंने कहा है कि आतंकवाद को बर्दाश्त नहीं किया जाना चाहिए और उसे समूल नष्ट करने के लिये कड़े कदम उठाने की आवश्यकता है।

शहीद के परिवार को एक करोड़ की आर्थिक सहायता

मुख्यमंत्री कमल नाथ ने जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए प्रदेश के जवान अश्विनी कुमार काछी के परिवार के प्रति संवेदनाएं व्यक्त करते हुए कहा कि परिवार को एक करोड़ की आर्थिक सहायता दी जाएगी। सीएम ने कहा कि शहीद परिवार को एक नि:शुल्क आवास और नौकरी भी दी जाएगी।

Updated : 15 Feb 2019 3:24 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top