Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > सिंधिया समर्थक पूर्व विधायक बेंगलुरु से नईदिल्ली पहुंचे, जल्द भाजपा में होंगे शामिल

सिंधिया समर्थक पूर्व विधायक बेंगलुरु से नईदिल्ली पहुंचे, जल्द भाजपा में होंगे शामिल

सिंधिया समर्थक पूर्व विधायक बेंगलुरु से नईदिल्ली पहुंचे, जल्द भाजपा में होंगे शामिल
X

नईदिल्ली। राजनीति में तख्ता पलट करने वाले सिंधिया समथिक 22 विधायक आज बेंगलुरु से निकल दिल्ली पहुँच गए। आज से 13 दिन पहले 9 मार्च को अपने घरों से बेंगलुरु पहुंचे थे। पहली बार रिसोर्ट से बाहर निकले यह सभी विधायक अपने गृहनगर और भोपाल ना जाकर पहले अपने नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात करने पहुंचे।

सिंधिया समर्थक सभी विधायक दिल्ली एयरपोर्ट से एक बस द्वारा ज्योतिरादित्य से मिलने होटल पहुंचे। इस दौरान उनके साथ नरोत्तम मिश्रा भी बस में मौजूद रहें। इस दौरान इमरती देवी ने कहा की वह अपने क्षेत्र की लोकप्रिय नेता है। दोबारा चुनाव लड़कर मैं विधायक बनकर सदन में जाउंगी। इसके साथ ही पूर्व मंत्री गोविन्द सिंह ने कहा की वह जल्द ही बीजेपी में शमिल होंगे और चुनाव लड़ेंगे। इसके साथ ही सभी विधायकों ने स्पष्ट किया की कांग्रेस के नेता जो दावे कर रहे थे की हमें बंधक बनाया गया है और हमारे मोबाईल हमसे छीन लिए है , वह गलत है। हम सभी विधायक अपनी मर्जी से बेंगलुरु गए थे और हमें किसी ने बंधक नहीं बनाया था। जानकारी के अनुसार सभी पूर्व विधायक जल्द ही बीजेपी में शमिल होंगे।

सिंधिया से मुलाकात के बाद उसी स्पेशल चार्टर्ड प्लेन से वापस भोपाल आएंगे। बताया जा रहा है की वह भोपाल में शिवराज सिंह चौहान से मुलकात करेंगे। दिल्ली जान के लिए सभी विधायक सुबह बस द्वारा बेंगलुरु एयरपोर्ट पहुंचे। विधायकों ने विजय की मुद्रा में एयरपोर्ट पर विक्ट्री साइन दिखया । देश में फ़ैल रहे कोरोना के प्रति सजगता बरतते हुए कुछ विधायक मास्क लगाकर एयरपोर्ट पहुंचे। बेंगलुरु एयरपोर्ट पहुंचने से पहले सभी पूर्व विधायकों का मेडिकल परीक्षण किया गया।





Updated : 22 March 2020 7:56 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top