Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > रक्षा मंत्रालय की सलाहकार समिति से हटाए जाने के बाद प्रज्ञा ठाकुर बोलीं - कभी कभी झूठ का बवंडर...

रक्षा मंत्रालय की सलाहकार समिति से हटाए जाने के बाद प्रज्ञा ठाकुर बोलीं - 'कभी कभी झूठ का बवंडर...'

रक्षा मंत्रालय की सलाहकार समिति से हटाए जाने के बाद प्रज्ञा ठाकुर बोलीं - कभी कभी झूठ का बवंडर...

भोपाल/नई दिल्ली। महात्मा गांधी की हत्या करने वाले नाथूराम गोडसे की प्रशंसा करने को लेकर हुई कार्रवाई के बाद बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने ट्वीट किया है। रक्षा मंत्रालय की सलाहकार समिति से हटाए जाने के बाद प्रज्ञा ठाकुर ने ट्वीट कर लिखा कि कभी-2 झूठ का बबण्डर इतना गहरा होता है कि दिन मे भी रात लगने लगती है किन्तु सूर्य अपना प्रकाश नहीं खोता पलभर के बबण्डर मे लोग भ्रमित न हों सूर्य का प्रकाश स्थाई है। सत्य यही है कि कल मैने ऊधम सिंह जी का अपमान नहीं सहा बस।

कभी-2 झूठ का बबण्डर इतना गहरा होता है कि दिन मे भी रात लगने लगती है किन्तु सूर्य अपना प्रकाश नहीं खोता पलभर के बबण्डर मे लोग भ्रमित न हों सूर्य का प्रकाश स्थाई है। सत्य यही है कि कल मैने ऊधम सिंह जी का अपमान नहीं सहा बस।

इससे पहले बीजेपी ने सांसद प्रज्ञा ठाकुर के विवादास्पद बयान की गुरुवार को निंदा की थी और संसद सत्र के दौरान उनके पार्टी की संसदीय दल की बैठक में हिस्सा लेने पर रोक भी लगा दी थी।

बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने संवाददाताओं से कहा कि भाजपा, लोकसभा सांसद प्रज्ञा ठाकुर की टिप्पणी की निंदा करती है, पार्टी ऐसे बयानों का कभी समर्थन नहीं करती।

बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने कहा, 'हमने निर्णय किया है कि ठाकुर संसद सत्र के दौरान भाजपा संसदीय दल की बैठक में हिस्सा नहीं ले सकेंगी।'

गौरतलब है कि बुधवार को ठाकुर के बयान से उस समय विवाद उत्पन्न हो गया जब उन्होंने द्रमुक सदस्य ए राजा द्वारा नाथूराम गोडसे के अदालत के समक्ष महात्मा गांधी की हत्या के संबंध में दिये गए बयान के दौरान टिप्पणी की थी।

Updated : 2019-11-29T15:27:12+05:30
Tags:    

Amit Senger

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top