Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > प्रधानमंत्री 28 को वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिए बूथ इकाई और विशिष्ठजनों से करेंगे संवाद

प्रधानमंत्री 28 को वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिए बूथ इकाई और विशिष्ठजनों से करेंगे संवाद

प्रधानमंत्री 28 को वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिए बूथ इकाई और विशिष्ठजनों से करेंगे संवाद
X

मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम के तहत 846 मंडल केन्द्रों पर होगी वीडियो कान्फ्रेंसिंग

राजनीतिक संवाददाता भोपाल

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 'मेरा बूथ-सबसे मजबूत' कार्यक्रम के जरिए देश भर के संगठनात्मक मंडल केन्द्रों पर पार्टी पदाधिकारी एवं विशिष्ठजनों से वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिए संगठन संवाद करेंगे। कार्यक्रम की प्रदेश स्तर की तैयारियों को लेकर आवश्यक बैठक रविवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय, पं. दीनदयाल परिसर में संपन्न हुई।

बैठक में प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत ने कहा कि 28 फरवरी को दोपहर 12.30 बजे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संगठन संवाद कार्यक्रम के जरिए देश भर के बूथ पदाधिकारियों एवं विशिष्ठजनों से संवाद करेंगे। प्रदेश के 846 मंडलों में यह आयोजन प्रभावी हो। संगठन संवाद कार्यक्रम के प्रदेश प्रभारी व पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष जीतू जिराती, कार्यक्रम के सह प्रभारी भगवानदास सबनानी एवं प्रदेश प्रवक्ता राजपाल सिंह सिसौदिया ने संगठनात्मक जिलों से आए कार्यक्रम के प्रभारियों से तैयारियों को लेकर चर्चा की। सुहास भगत ने कहा कि संगठन संवाद कार्यक्रम पार्टी का अभिनव आयोजन है। इस कार्यक्रम से प्रदेश के 846 मंडलों के बूथ का कार्यकर्ता और समाज का हर वर्ग जुड़े इस बात की चिंता हमें करना है। उन्होंने कहा कि युवा, महिला, किसान एवं मंडल में रहने वाले विशिष्ठजनों की भागीदारी भी सुनिश्चित हो। 28 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संगठन संवाद कार्यक्रम के तहत मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम में सामाजिक एवं भौगोलिक दृष्टि से भी पूरे मंडल का प्रतिनिधित्व कार्यक्रम की सफलता होगी।

Updated : 17 Feb 2019 3:37 PM GMT
author-thhumb

Naveen Savita

Swadesh Contributors help bring you the latest news and articles around you.


Next Story
Top