Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > प्रदेश में तीन सीएम, दिग्विजय सिंह सुपर सीएम: राकेश सिंह

प्रदेश में तीन सीएम, दिग्विजय सिंह सुपर सीएम: राकेश सिंह

प्रदेश में तीन सीएम, दिग्विजय सिंह सुपर सीएम: राकेश सिंह
X

राजनीतिक संवाददाता भोपाल

मध्य प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में एक नहीं तीन मुख्यमंत्री हैं, जिसमें दिग्विजय सिंह सुपर सीएम हैं फिर कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया का नंबर है। उन्होंने कहा कि तीनों में जनता अपना मुख्यमंत्री तलाश रही है।

लोकसभा चुनाव को लेकर प्रधनमंत्री नरेद्र मोदी के मालवा दौरे की तैयारियों का जायजा लेने इंदौर पहुंचे भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि 16 फरवरी को धार में होने वाली प्रधानमंत्री मोदी की सभा मे धार और झाबुआ रतलाम लोकसभा सीट के अलावा 20 विधानसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ता शामिल होंगे प्रधानमंत्री की सभा का संदेश पूरे मालवा निमाड़ में जाएगा। मीडिया से चाय पर चर्चा के दौरान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह जब पूछा गया कि मामा यानि शिवराज सिंह चौहान लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे तो वह बोले कि शिवराज सिंह चौहान हमारे आदरणीय नेता है वो चुनाव लड़ेंगे या नहीं ये पार्टी संगठन तय करेगा।

इस दौरान राकेश सिंह ने कमलनाथ सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में तीन मुख्यमंत्री काम कर रहे है, लेकिन उनमें दिग्विजय सिंह सुपर सीएम की भूमिका में है, और वही सरकार चला रहे हैं उसके बाद कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम आता है मध्यप्रदेश की जनता तीन मुख्यमंत्रियों के बीच में से अपना मुख्यमंत्री तलाशने की कोशिश कर रही हैं। बहरहाल भाजपा का गढ़ माने जाने वाले मालवा में एक बार फिर भाजपा अपना पूरा जोर लगा रही है, क्योंकि विधानसभा चुनाव में मालवा निमाड़ में बीजेपी की हार की वजह से वो सत्ता से बाहर हो गई है, यही कारण कि फिर से पार्टी कार्यकर्ताओं को एकजुट करने का प्रयास किया जा रहा है, और खुद प्रदेशाध्यक्ष कार्यकर्ताओं से सीधे बात कर रहे है और उनकी नाराजगी दूर करने का प्रयास भी कर रहे हैं।

Updated : 2019-02-10T21:20:10+05:30

Naveen

Swadesh Contributors help bring you the latest news and articles around you.


Next Story
Share it
Top