Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > गौर को अपना आदर्श मानते हैं जयवर्धन

गौर को अपना आदर्श मानते हैं जयवर्धन

गौर को अपना आदर्श मानते हैं जयवर्धन
X

विशेष संवाददाता भोपाल

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के पुत्र तथा कमलनाथ सरकार में नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर को अपना आदर्श मानते हैं। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि वे अपने बेटे की इस बात से समहत है। उन्होंने मंत्री जयवर्धन को नसीहत देते हुए लिखा कि उन्हें बाबूलाल गौर से संबंध बनाना और चुनाव जीतना सीखना चाहिए। मंत्री जयवर्धन सिंह ने एक सार्वजनिक कार्यक्रम में कहा कि अगर वे बाबूलाल गौर के जैसा कर सके तो राजनीति के क्षेत्र में उच्च स्तर तक पहुंच सकते हैं।

मध्यप्रदेश सरकार के नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह दिनों दिनों राजधानी भोपाल में आयोजित एक भूमिपूजन कार्यक्रम में गोविंदपुरा विधायक कृष्णा गौर और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर के साथ मौजूद थे। इस दौरान जयवर्धन सिंह ने कहा कि राजनीति में अगर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सफलता पानी है और आगे बढऩा है तो पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता बाबूलाल गौर से कुछ सीख सकते हैं।

मंत्री जयवर्धन ने कहा कि एक मंत्री होने के नाते वे खुद को भाग्यशाली मानते हैं कि उन्हें पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर के साथ मंच साझा करने का मौका मिला है। उन्होंने कहा कि गौर जितने विधायक रहे हैं उतनी को उनकी उम्र भी नहीं है। जयवर्धन ने कहा कि उनकी उम्र 32 साल है और गौर करीब 45 साल विधायक रहे हैं। उन्होंने कहा कि बाबूलाल गौर की कार्यशैली, उनके व्यवहार से उनके 45 साल से अनुभव से बहुत कुछ सीखने को मिलता है। पूर्व मुख्यमंत्री और जयवर्धन सिंह के पिता पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने एक ट्वीट कर उन्हें नसीहत दी है कि वे इससे सहमत है और उन्हें गौर साहब से संबंध बनाने व चुनाव जीतना सीखना चाहिए।

Updated : 2019-02-07T21:16:08+05:30

Naveen

Swadesh Contributors help bring you the latest news and articles around you.


Next Story
Share it
Top