Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > एमपी कांग्रेस ने निरस्‍त किया सोशल मीडिया फार्मूला

एमपी कांग्रेस ने निरस्‍त किया सोशल मीडिया फार्मूला

एमपी कांग्रेस ने निरस्‍त किया सोशल मीडिया फार्मूला
X

भोपाल। प्रदेश कांग्रेस ने अपने पूर्व में दिये गये फरमान को निरस्‍त कर दिया, जिसमें विधानसभा चुनावों को लेकर कहा गया था कि टिकट के दावेदार वही प्रत्‍याशी होंगे, जो सोशल मीडिया में सक्रिय होंगे। शनिवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष चंद्रप्रभाष शेखर ने पत्र जारी कर इस फरमान को निरस्त कर दिया है।

दरअसल, पूर्व में मध्‍यप्रदेश कांग्रेस ने एक फरमान जारी कर कहा था कि विधानसभा चुनाव में टिकट उन्हीं को दिया जाएगा जो फेसबुक और ट्विटर पर सक्रिय होंगे। यही नहीं उनके लिए संख्या तय की गई थी कि फेसबुक पेज पर 15 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स जबकि ट्विटर पर पांच हजार फॉलोअर्स होने चाहिए। टिकट के दावेदारों के साथ ही वर्तमान विधायक और प्रदेश पधादिकरियों से भी सोशल मीडिया पर उनकी सक्रियता की रिपोर्ट मांगी गई थी।


वहीं, अब कांग्रेस उपाध्यक्ष चंद्रप्रभाष शेखर ने शनिवार को पत्र जारी कर कहा कि मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सोशल मीडिया से सम्बंधित मेरे द्वारा जारी निर्देश निरस्त किया जाता है। बता दें कि पिछले दिनों मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ अपनी ही सोशल मीडिया टीम से नाराज हो गए थे। जिसके चलते पार्टी नेताओं और पदाधिकारियों के साथ बैठक में उन्होंने अपनी सोशल मीडिया टीम से नाखुशी जाहिर की। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि हम सोशल मीडिया में बीजेपी से कमजोर हैं।

Updated : 2018-09-08T20:55:17+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top