Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > कमलनाथ ने सड़कों को लेकर सीएम पर बोला हमला

कमलनाथ ने सड़कों को लेकर सीएम पर बोला हमला

कमलनाथ ने सड़कों को लेकर सीएम पर बोला हमला
X

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा प्रदेश की सड़कों तुलना अमेरिका की सड़कों से करने के बाद कांग्रेस अब इस मामले को चुनावी मुद्दा बनाने में जुट गई है। कांग्रेस नेताओं द्वारा लगातार प्रदेश की सड़कों को लेकर मुख्यमंत्री चौहान को निशाना बनाया जा रहा है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने भी शुक्रवार को ट्वीट कर सीएम पर कटाक्ष किया है।

मप्र कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने शुक्रवार सुबह सोसल मीडिया अकाउंट ट्वीटर पर ट्वीट कर मप्र में खस्ताहाल सडक़ों की हालत पर सीएम का घेराव किया। अपने ट्वीट में कमलनाथ ने लिखा कि 'सडक़ों में गड्ढों के कारण होने वाली मौतों में एमपी देश के टॉप 3 राज्यों में...इससे पहले भी 2015 में सडक़ परिवहन मंत्रालय की राज्यसभा में पेश रिपोर्ट में भी इस बात की पुष्टि हो चुकी है.... लेकिन हमारे शिवराज जी पता नहीं कब, प्रदेश की खस्ताहाल सडक़ों को अमेरिका से अच्छी बताने की रट छोड़ेंगे'।

गौरतलब है कि इससे पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मप्र की सडक़ों को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साध चुके है। सिंधिया ने कहा था कि इसमें सीएम का दोष नहीं है क्योंकि एक तो उनके पैर जमीन पर नही हैं क्योंकि वो तो उडनख़टोले से नीचे उतरते ही नही हैं, दूसरा अमेरिका का दौरा कुछ ज्यादा ही कर दिया है अमेरिका की सडक़ें तो देख रहे हैं लेकिन मध्य प्रदेश की सडक़ों का हाल देखने की फुर्सत मुख्यमंत्री को नहीं है।

Updated : 2018-08-31T19:47:45+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top