Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने राम मंदिर निर्माण का किया स्वागत

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने राम मंदिर निर्माण का किया स्वागत

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने राम मंदिर निर्माण का किया स्वागत
X

भोपाल। अयोध्या में बनने जा रहे राममंदिर को लेकर पूरे देश में जश्न का माहौल है। राममंदिर को लेकर देश के बड़े नेताओं के बयान भी सामने आ रहे है। इसी कड़ी में आज प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने राममन्दिर के निर्माण पर अपनी राय दी है। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा की सभी भारतवासियों की सहमति से निर्माण हो रहा है, यही भारत की खूबी है और मैं राम मंदिर निर्माण का स्वागत करता हूं।

पूर्व सीएम ने आज एक वीडियो जारी कर संदेश जारी किया है। उन्होने संदेश दिया की देशवासियों को लंबे समय से मंदिर के निर्माण की इच्छा थी। अब मंदिर का निर्माण हो रहा है।मै अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का स्वागत करता हूँ। देशवासियों को इसकी बहुत दिनों से अपेक्षा और आकांक्षा थी। राम मंदिर का निर्माण हर भारतवासी की सहमति से हो रहा है। ये सिर्फ़ भारत में ही संभव है। जय श्री राम

गौरतलब है की राममंदिर के निर्माण के लिए उसके पक्षकारों द्वारा लंबी कानूनी लड़ाई लड़ी गई है। सर्वोच्च न्यायलय से निर्णय आने के बाद अब बहु प्रतीक्षित राममंदिर का निर्माण होने जा रहा है। आगामी 5 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भूमि पूजन कर निर्माण कार्य का आगाज करेंगे।



Updated : 3 Aug 2020 1:52 AM GMT
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top