Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > कमलनाथ की कुर्सी पर खतरा, भाजपा पर लगाया विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप

कमलनाथ की कुर्सी पर खतरा, भाजपा पर लगाया विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप

कमलनाथ की कुर्सी पर खतरा, भाजपा पर लगाया विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप
X
File Photo

भोपाल/नई दिल्ली। मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं। कांग्रेस ने बीजेपी पर विधायकों की खरीद-फरोख्त करने का आरोप लगाया है। राज्य में मंत्री और कांग्रेस नेता जीतू पटवारी ने कहा है कि बीजेपी ने उनके विधायकों को 50-60 करोड़ रुपयों की पेशकश की।

जीतू पटवारी ने कहा, 'बीजेपी लोकतंत्र की हत्या करना चाहती है। मोदीजी अलग तरह की राजनीति की बात करते हैं। यह वही राजनीति है, जो वह करना चाहते हैं। हमारे विधायकों को 50-60 करोड़ रुपयों की पेशकश की गई। हमारे कुछ विधायक बेंगलुरु में है लेकिन वे सभी हमारे साथ ही हैं।'

कांग्रेस नेता ने कहा कि इन सभी के पीछे शिवराज सिंह चौहान मास्टरमाइंड हैं। कुछ वीडियोज और ऑडियो वायरल हुए हैं, जिससे उनका हाथ होने का पता चलता है। मध्य प्रदेश की सरकार को कोई खतरा नहीं है।

कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह से भी जब पूछा गया कि मध्य प्रदेश सरकार पर कोई खतरा है तो उन्होंने भी कहा कि कोई खतरा नहीं है। इससे पहले जीतू पटवारी ने कहा था कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार गिराने के लिए बीजेपी के कुछ नेता आठ विधायकों को जबरन हरियाणा के एक होटल में ले गए हैं।

वहीं, सोमवार को दिग्विजय ने नई दिल्ली में पत्रकारों से बात करते हुए आरोप लगाया था कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार गिराने के लिए भाजपा नेताओं द्वारा कांग्रेस के विधायकों को बड़ी धनराशि की पेशकश की गई है। इस पर पलटवार करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने दिग्विजय पर सनसनी फैलाने के लिए झूठा बयान देने का आरोप लगाया। बीजेपी के वरिष्ठ नेता नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि लोग दिग्विजय को अब गंभीरता से नहीं लेते हैं।

Updated : 5 March 2020 6:57 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top