Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > सिंधिया को समर्थन दे रहे विधायकों ने जारी किये वीडियो, भाजपा में होंगे शामिल

सिंधिया को समर्थन दे रहे विधायकों ने जारी किये वीडियो, भाजपा में होंगे शामिल

पंकज चतुर्वेदी ने बेंगलुरु संपर्क कर संभाला मोर्चा

सिंधिया को समर्थन दे रहे विधायकों ने जारी किये वीडियो, भाजपा में होंगे शामिल
X

भोपाल/ग्वालियर/वेब डेस्क। सिंधिया समर्थक विधायकों के इस्तीफों के बाद से मुख्यमंत्री कमलनाथ लगातार दावा कर रहे हैं की बेंगलुरु गए सभी विधायक हमारे संपर्क में हैं । उनके पास बहुमत है और अगर फ्लोर टेस्ट की नौबत आई तो वो बहुमत साबित करेंगे।

साथ ही कांग्रेस प्रवक्ता शोभा ओझा ने दावा किया है कि - हमारे द्वारा संपर्क करने पर जब विधायकों को यह पता चला कि सिंधिया जी के बीजेपी में शमिल होने की बात चल रही है तो वो नाराज हो गए। इसलिए सभी के सभी विधायक सीएम के संपर्क में हैं। सरकार को खतरा नहीं है कमलनाथ सरकार विधानसभा में विशवास के साथ बहुमत पेश करेगी।

इनके दावों को देखते हुए कांग्रेस के एक और प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया से चर्चा कर मोर्चा संभाला और बेंगलुरु में विधायकों से संपर्क कर सभी का सन्देश देते हुए वीडियो बनवाया और सिंधिया के भाजपा में शामिल होने से पूर्व वीडियो जारी करवाने में अहम भूमिका निभाई। सिंधिया के भाजपा में शामिल होते ही पंकज चतुर्वेदी ने सिंधिया के साथ जाने का निर्णय लिया और अपने सभी सोशल मीडिया से कांग्रेस का जिक्र हटा लिया।

सभी विधायकों के वीडियो

वीडियो अनुसार सिंधिया समर्थक विधायकों ने कमलनाथ और शोभा ओझा के दावों को खारिज करते हुए सभी विधायकों ने वीडियो जारी कर स्पष्ट कर दिया की हम मुख्यमंत्री के नहीं बल्कि अपने नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ हैं। मंत्री एवं विधायक तुलसी सिवालट ने वीडियो जारी कर कहा की पूरे 22 विधायक महाराज के साथ थे, हैं और रहेंगे। उन्होने कहा कि हम भोपाल के संपर्क में नहीं है हम स्वेच्छा से आए हैं। सिंधिया जी जो निर्णय लेंगे हम उनके साथ हैं। हम सभी भाजपा में शामिल होने तैयार हैं। मंत्री एवं डबरा विधायक इमरती देवी ने भी एक वीडियो जारी कर कहा है की महाराज कहेंगे तो कुए में भी कूद जाएंगे, उन्होंने मुझे विधायक मंत्री बनवाया मैं उनके साथ हूं। प्रभुराम चौधरी ने भी खुलकर सिंधिया का समर्थन किया है। ग्वालियर पूर्व से विधायक मुन्नालाल गोयल ने अपने वीडियो में कहा है की सिंधिया जी की वजह से मुझे तीन बार विधायक का टिकट मिला और मैं विधायक भी बना। इसलिए मेरा पूरा समर्थन श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया को है। इसी के साथ अन्य विधायक एवं मंत्रियों ने भी वीडियो जारी कर ज्योतिरादित्य सिंधिया के निर्णय का स्वागत एवं समर्थन किया है।

इससे पहले मुख्यमंत्री कमलनाथ के दावे अनुसार कांग्रेस नेता बोलने लगे थे की कांग्रेसी विचारधारा वाले कुछ विधायक वापिस लौट आएंगे। लेकिन इन वीडियोज के जारी होने के बाद सीएम कमलनाथ का दावा कमजोर पड़ता नजर आ रहा है।




Updated : 12 March 2020 6:52 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top