Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भरा राज्यसभा के लिए नामांकन

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भरा राज्यसभा के लिए नामांकन

भोपाल। प्रदेश में राजनीतिक हलचल के बीच आज ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राज्यसभा के लिए नामांकन भरा। इस अवसर पर उनके साथ पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, विधानसभा नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव,पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा, प्रभात झा सहित कई भाजपा नेता एवं समर्थक उपस्थित रहे।




ज्योतिरादित्य सिंधिया ने नामांकन फॉर्म भरने से पहले प्रदेश के पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा के आग्रह पर उनके आवास पहुंचकर लंच किया। सिंधिया भाजपा में शामिल होने के बाद एक-एक कर सभी भाजपा नेताओं से मुलाकात कर रहें हैं। कल रात प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के घर पर डिनर किया था। शिवराज एवं नरोत्तम मिश्रा के यहां भोजन के समय यशोधरा राजे,गोपाल भार्गव, नरेंद्र सिंह तोमर सहित भाजपा के कई नेता उपस्थित थे।

सिंधिया के साथ भाजपा की ओर से राज्यसभा के दूसरे उम्मीदवार डॉ सुमेर सिंह सोलंकी ने भी राज्यसभा के लिए नामांकन भरा। वह वर्तमान में बड़वानी के एक महाविद्यालय में प्रोफेसर के पद पर पदस्थ है। सोलंकी खरगौन के पूर्व सांसद माकन सिंह के भतीजे हैं। वह आदिवासियों के उत्थान के लिए कई कार्य कर चुके है ।

Updated : 14 March 2020 6:45 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top