Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > कोरोना : ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रदेश की सहायता के लिए दिया दान

कोरोना : ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रदेश की सहायता के लिए दिया दान

कोरोना : ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रदेश की सहायता के लिए दिया दान
X

ग्वालियर। देश के साथ-साथ प्रदेश में कोरोना वायरस के बढ़ते संकट के बीच कई नेता एवं जनप्रिनिधि सरकार के सहयोग के लिए आगे आ रहे हैं। इसी कड़ी में प्रदेश से भारतीय जनता पार्टी के राजयसभा उम्मीदवार ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कोरोना के खिलाफ जंग में शिवराज सरकार की मदद के लिए आगे आये है। उन्होंने प्रदेश्वासियों के स्वास्थ्य को बेहतर बनाये रखने के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 30 लाख रूपए की धनराशि दान की है। सिंधिया ने पत्र लिखकर सहायता राशि देने की घोषणा की है।

भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पत्र में लिखा है की "वैश्विक महामारी कोरोना से हमारा देश और प्रदेश भी जूझ रहा है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के कुशल और सक्षम नेतृत्व में भारत सरकार इस महामारी से मुकाबला करने की हरसंभव कोशिश कर रही है। जनता कर्फ्यू और सम्पूर्ण लॉक डाउन जैसे अभूतपूर्व फैसले भी इसी दिशा में उठाए गए सार्थक कदम है।इस गंभीर समय मे आमजन के स्वास्थ्य और अन्य जरूरतों के लिए संसाधनों की आपूर्ति करना भी आवश्यक है। इस आपदा की घड़ी में मैं 30 लाख रुपये मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा करने के लिए तत्पर और वचनबद्ध हूँ। मुझे उम्मीद है कि मुख्यमंत्री राहत कोष के जरिये मदद कर हम हमारे नागरिकों को इस कठिन समय मे सहायता उपलब्ध करवा पाएंगे।मुझे पूर्ण विश्वास है कि हमारे प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के मार्गदर्शन और आपके कुशल नेतृत्व में हम सब मिलकर कोरोना महामारी का मुकाबला कर विजय हासिल करने में सफल होंगे। "

गौरतलब है की इससे पहले सीएम शिवराजसिंह चौहान ने अपना एक माह का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा कराई थी। इसके बाद प्रदेश के अन्य जनप्रतिनिधियों से सहायता राशि की अपील करने के बाद भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने भी अपने सांसद निधि से 1 करोड़ रुपए, सांसद विवेक नारायण शेजवलकर ने सांसद निधि से 70 लाख रूपए दिए थे। इसके साथ ही भाजपा एवं कांग्रेस विधायकों ने भी सहायता राशि प्रदान की है।








Updated : 29 March 2020 6:16 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top