Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > ज्योतिरादित्य सिंधिया पहुंचे भोपाल, भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

ज्योतिरादित्य सिंधिया पहुंचे भोपाल, भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

ज्योतिरादित्य सिंधिया पहुंचे भोपाल, भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत
X

भोपाल।ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी में शामिल होने के बाद आज पहली बार भोपाल पहुंच गए हैै। सिंधिया के साथ नरेंद्र तोमर भी दिल्ली से भोपाल पहुंचे है। बीजेपी के नरोत्तम मिश्रा, गोपाल भार्गव, यशोधरा राजे सिंधिया सहित कई नेताओ ने उनका स्वागत किया। भोपाल विमानतल से बाहर निकलते ही भाजपा कार्यकर्ताओं एवं उनके समर्थकों द्वारा भव्य स्वागत किया गया। प्रदेश भर से आये उनके समर्थक में कोई उनपर फूल मालाएं फेंक रहा था तो कोई उनसे हाथ मिलान का प्रयास करता दिखा।

सिंधिया का स्वागत करने आये उनके समर्थक अपने साथ ज्योतिरादित्य के पिता माधवराव सिंधिया के पोस्टर भी लाए थे। भोपाल में एयरपोर्ट से भाजपा कार्यलय तक रोड शो कर रहें सिंधिया भाजपा कार्यालय पहुंचकर कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। एयरपोर्ट से लेकर भाजपा कार्यालय तक जगह-जगह अनेकों समर्थक उनके स्वागत के लिए उपस्थित है। शुक्रवार को सिंधिया राज्यसभा के लिये नामांकन दाखिल करेंगे।

राहुल का ज्योतिरादित्य पर तंज-

सिंधिया का भोपाल में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा किये जा रहें भव्य स्वागत के बीच राहुल गांधी ने सिंधिया पर तंज कसते हुए कहा की यह विचारधारा की लड़ाई है। एक तरफ कांग्रेस की विचारधारा है और दूसरी तरफ आरएसएस-भाजपा की विचारधारा है। ज्योतिरादित्य सिंधिया की विचारधारा मुझे पता है, लेकिन उन्होंने अपनी विचारधारा अपने जेब में रख ली हैं।उन्हें अपने राजनीतिक भविष्य की चिंता है।

Updated : 12 March 2020 12:43 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top