Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > कोरोना : आईएएस की रिपोर्ट आई पॉजिटिव,प्रदेश में संख्या हुई 100 के पार

कोरोना : आईएएस की रिपोर्ट आई पॉजिटिव,प्रदेश में संख्या हुई 100 के पार

कोरोना : आईएएस की रिपोर्ट आई पॉजिटिव,प्रदेश में संख्या हुई 100 के   पार
X

भोपाल।प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है। शुकवार सुवह प्रदेश के कई शहरों में संदिग्धों की आई जाँच रिपोर्ट के बाद संक्रमितोंकी संख्या 120 हो गई है। जिसमें से इंदौर जिले में 14 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई। नए मरीजों के मिलने के बाद शहर में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 89 हो गई है। वहीँ भोपाल में एक आईएएस की जाँच रिपोर्ट पॉजिटिव आने से प्रशासनिक अमले में हलचल बढ़ गई है। इससे पहले कल देर रात दिल्ली से लौटे चार जमातियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। भोपाल में आज आईएएस की जाँच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद इस जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 9 हो गई।

जानकारी के अनुसार जिस आईएएस जे कुमार की रिपोर्ट पॉजिटिव है। वह 2011 बैच के आईएएस अफसर है, वर्तमान में वह हेल्थ कॉर्पोरेशन के एमडी एवं आयुष्मान भारत निरामयम सोसायटी के सीईओ के पद पर पदस्थ है। बताया जा रहा है की कुछ दिन पहले जी वह प्रदेश के बाहर से यात्रा कर लौटे थे। उन्होंने लौटते ही अपना चार्ज संभाल लिया था।हालांकि बुधवार को तबियत खराब होने के बाद से उन्होंने सभी से दुरी बना ली थी। लेकिन उनके संपर्क में आये उनके स्टाफ को क्वारैंटाइन होने के लिए कहा गया है।

जिले वार कोरोना संक्रमितों की सूची में इन्दौर पहले क्रम पर है। इंदौर में सर्वाधिक 89, भोपाल में 9, जबलपुर में 8, उज्जैन में 6, ग्वालियर, शिवपुरी, मुरैना, 2-2,खरगोन,छिंदवाड़ा में एक -ंएक संक्रमित मिले है। जबकि इंदौर में 5, उज्जैन में 2, खरगोन में1 की मौत हो चुकी है।

Updated : 3 April 2020 7:24 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top