Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को किया गिरफ्तार, जानें क्या हैं मामला

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को किया गिरफ्तार, जानें क्या हैं मामला

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को किया गिरफ्तार, जानें क्या हैं मामला
X

बड़ौद/वेब डेस्क। मध्य प्रदेश की राजनीति से बड़ा मामला सामने आया है, यहाँ राज्य के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि शिवराज सिंह किसानों की मांग को लेकर जन आक्रोश रैली निकाल रहे थे, इसी दौरान उन्होंने राज्य कि जनता कि मांगें उठाते हुए अनुविभागीय अधिकारी महेंद्रसिंह कवचे को ज्ञापन सौंप अपनी गिरफ्तारी दी।

आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और राज्य के तीन बार सीएम रहे शिवराज सिंह मध्य प्रदेश ने अतिवृष्टि की वजह से हुई सोयाबीन आदि फसलों के सर्वे एवं मुआवजा देने के लिए सुभाष मार्ग से कृषि उपज मंडी प्रांगण तक जन आक्रोश रैली निकाली थी। मंडी प्रांगण में किसानों को संबोधित करते शिवराज सिंह ने कहा कि किसानों की फसलों का तत्काल सर्वे किया जाए और मुआवजा दिया जाए, नहीं तो कांग्रेस के मंत्री-विधायक एवं कमलनाथ सरकार को घेरेंगे।

शिवराज ने अपनी योजनाओं की जानकारी देते हुए कहा कि गरीबों को 200 रुपए प्रतिमाह के हिसाब से बिजली दी जाती थी, जो अब करंट मार रही है और उपभोक्ताओं को हजारों के बिल दिए जा रहे हैं और बिजली भी इतनी नहीं दी जा रही है। इसके बाद शिवराज सिंह चौहान ने बड़ौद से ही जन आक्रोश रैली की शुरुआत कर अनुविभागीय अधिकारी महेंद्रसिंह कवचे को ज्ञापन सौंपा और अपनी गिरफ्तारी दी। शिवराज के साथ सांसद महेंद्रसिंह एवं MLA मनोहर ऊंटवाल एवं कई बड़े नेताओं ने गिरफ्तारियां दी।

Updated : 2019-08-27T21:11:23+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top