Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > पूर्व सीएम शिवराज ने ट्रेन में आम जनता के साथ गाया भजन, वीडियो वायरल

पूर्व सीएम शिवराज ने ट्रेन में आम जनता के साथ गाया भजन, वीडियो वायरल

-ट्वीट कर साझा किया यादगार सफर

पूर्व सीएम शिवराज ने ट्रेन में आम जनता के साथ गाया भजन, वीडियो वायरल
X

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भले ही आज सत्ता में नहीं है, लेकिन आज भी उनकी लोकप्रियता कम नहीं हुई है। इसका उदाहरण कई बार देखने को मिलता है। शिवराज भी लोगों को निराश नहीं करते और जनता के बीच एक आम आदमी की तरह उपस्थिति दर्ज कराते हैं। ऐसा ही कुछ नजारा रविवार देर शाम को देखने को मिला, जब पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज ट्रेन में सफर के दौरान लोगों के बीच पहुंच गए और भजन कीर्तन गाकर सफर तय किया। अपने चहेते नेता के सुरों पर यात्री भी थिरकने लगे। हर कोई मोबाइल से फोटो खींचकर इस पल को कैद करने में जुट गया। इस दौरान किसी ने इसका वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल रविवार देर शाम ट्रेन से शिवराज सिंह चौहान विदिशा से भोपाल लौट रहे थे। उनके साथ सांसद रमाकांत भार्गव भी मौजूद थे। ट्रेन में सवार होने के बाद शिवराज कोच में सवार लोगों के पास हालचाल जानने पहुंच गए। पूर्व मुख्यमंत्री को अपने साथ पाकर लोग प्रसन्न हो गए और शुरुआती अभिवादन के बाद गाने का माहौल बन गया।

ॉइसी दौरान शिवराज ने 'मेरा आपकी कृपा से सब काम हो रहा है, करते हो तुम कन्हैया मेरा नाम हो रहा है... भजन गया'। शिवराज ने जैसे ही भजन गाना शुरू किया यात्रियों ने भी उनके सुर में सुर मिलाया और थिरकने लगे। अपने इस यादगार सफर को पूर्व सीएम ने ट्वीट कर साझा किया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'भारत में रेलवे हमारे जीवन से कितनी जुड़ी हुई है यह इसका प्रमाण है। सफर के दौरान यात्रियों का आपस में मेल-जोल भले ही क्षणिक होता है लेकिन काफी लंबे समय तक याद रह जाता है। धन्य है भारत की संस्कृति, ऐसा एकात्म का भाव सिर्फ हमारे देश में ही आ सकता है'।

उल्लेखनीय है कि यह पहला मौका नहीं है, इससे पहले भी कई बार शिवराज आमजन के बीच जाकर आम आदमी की तरह मिलते रहे है।



Updated : 2 Sep 2019 7:52 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top