Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > दिग्विजय का ताई पर पलटवार, मेरे लिए देश सर्वोपरि है, ओछी राजनीति नहीं

दिग्विजय का ताई पर पलटवार, 'मेरे लिए देश सर्वोपरि है, ओछी राजनीति नहीं '

दिग्विजय का ताई पर पलटवार, मेरे लिए देश सर्वोपरि है, ओछी राजनीति नहीं
X

भोपाल। शहीद एटीएस चीफ हेमंत करकरे को लेकर शुरू हुई सियासत अभी शांत नहीं हुई है। मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भोपाल संसदीय सीट से कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह ने सोमवार को पूर्व लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन के एक बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि मेरे लिए देश सर्वोपरि है न कि ओछी राजनीति।

दरअसल, दिग्विजय सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्वीटर पर एक ट्वीट को रिट्वीट किया है, जिसमें लिखा है 'पूर्व एलएस स्पीकर सुमित्रा महाजन ने एटीएस प्रमुख हेमंत करकरे पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के साथ घनिष्ठ संबंध होने का आरोप लगाया। भाजपा के एक वरिष्ठ नेता द्वारा शहीद का एक और अपमान। शर्म की बात है'! ट्वीट पर जवाब देते हुए दिग्विजय सिंह ने सुमित्रा महाजन पर पलटवार करते हुए कहा 'सुमित्रा ताई, मुझे गर्व है कि अशोक चक्र विजेता शहीद हेमंत करकरे के साथ आप मुझे जोड़ती हैं। आपके साथी उनका अपमान भले ही करें, मुझे गर्व है कि मैं सदैव देशहित, राष्ट्रीय एकता और अखंडता की बात करने वालों के साथ रहा हूं'।

एक अन्य ट्वीट करते हुए दिग्विजय सिंह ने लिखा वे धार्मिक उन्माद फैलाने वालों के हमेशा खिलाफ़ रहा हूं। साथ ही अपने कार्यकाल में लिए गए निर्णयों पर गर्व करते हुए कहा कि 'मुख्यमंत्री रहते हुए मुझमें सिमी और बजरंग दल दोनों को बैन करने की सिफ़ारिश करने का साहस था। मेरे लिए देश सर्वोपरि है, ओछी राजनीति नहीं'।

Updated : 29 April 2019 8:43 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top