Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > कमलनाथ सरकार का फ्लोर टेस्ट से पहले जयपुर से भोपाल लौटे कांग्रेस विधायक, दिखाया विक्ट्री साइन

कमलनाथ सरकार का फ्लोर टेस्ट से पहले जयपुर से भोपाल लौटे कांग्रेस विधायक, दिखाया विक्ट्री साइन

कमलनाथ सरकार का फ्लोर टेस्ट से पहले जयपुर से भोपाल लौटे कांग्रेस विधायक, दिखाया विक्ट्री साइन
X

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के कांग्रेस विधायकों को रविवार को जयपुर से भोपाल लाया गया। एयरपोर्ट पर उतरे विधायकों ने विक्टरी साइन दिखाया। विशेष विमान से लाए गए ये विधायक भोपाल में एक साथ रखे जाएंगे। आपको बता दें कि मध्यप्रदेश के राज्यपाल लाल जी टंडन ने कहा है कि मध्यप्रदेश विधानसभा में 16 मार्च को कांग्रेस सरकार का शक्ति परीक्षण होगा।

कमलनाथ सरकार का फ्लोर टेस्ट कल

- कांग्रेस के विधायक जयपुर से भोपाल पहुंचे। विधायकों ने विक्टरी का साइन दिखाया।

- भोपाल: दिग्विजय सिंह और शोभा ओझा सहित कांग्रेस नेता मुख्यमंत्री कमलनाथ के आवास पर पहुंचे। मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन ने निर्देश दिया है कि कल विधानसभा में फ्लोर टेस्ट होगा।

- भोपाल एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था, धारा 144 लागू कांग्रेस विधायकों के शीघ्र ही जयपुर आने की उम्मीद है।

- मध्य प्रदेश के कांग्रेसी विधायकों के साथ भोपाल से जयपुर आ रहे कांग्रेस नेता हरीश रावत ने कहा कि

हम कल फ्लोर टेस्ट के लिए तैयार हैं और हम इसे जीतने के लिए आश्वस्त हैं। हम नर्वस नहीं हैं, बीजेपी है। वे (बागी) विधायक हमारे संपर्क में हैं।

- कांग्रेस जयपुर के हवाईअड्डे से रवाना हो चुके हैं और उन्हें वहां से विशेष विमान से भोपाल लाया जा रहा है। विधायकों की संख्या 90 बताई जा रही है। इन विधायकों के साथ कांगे्रस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत और राष्ट्रीय सचिव सुधांशु त्रिपाठी भी आ रहे हैं।

- गौरतलब है कि 11 मार्च को कांग्रेस के विधायकों को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव सुधांशु त्रिपाठी के साथ जयपुर भेजा था। यह विधायक चार दिन तक जयपुर के एक रिसॉर्ट में रहे, इस दौरान विधायकों ने कई मंदिरों और देव स्थलों का भ्रमण किया। इन विधायकों से कांग्रेस नेता मुकुल वासनिक व हरीश रावत ने भी संवाद किया था।

Updated : 16 March 2020 7:43 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top