Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > दिग्विजय सिंह के हॉर्स ट्रेडिंग के बयान पर आ रहीं कांग्रेस नेताओं की प्रतिक्रिया

दिग्विजय सिंह के हॉर्स ट्रेडिंग के बयान पर आ रहीं कांग्रेस नेताओं की प्रतिक्रिया

दिग्विजय सिंह के हॉर्स ट्रेडिंग के बयान पर आ रहीं कांग्रेस नेताओं की प्रतिक्रिया
X

भोपाल /ग्वालियर। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के बयान के बाद प्रदेश की राजनीती गरमा गई हैं। उनके बयान के बाद कांग्रेस नेताओ की लगातार प्रतिक्रिया सामने आ रहीं हैं।मुख्यमंत्री कमलनाथ ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा की वह दिग्विजय सिंह के बयान से सहमत हैं। उन्होंने कहा की भाजपा प्रदेश में कांग्रेस की सरकार गिराने के लिए विधायकों को खरीदने का प्रयास कर रहीं हैं।

कमलनाथ ने कहा की मुझे कई विधायकों ने बताया है की भाजपा पैसो का लालच दिखा रहीं हैं. मैंने विधायकों से कहा की पैसा मिल रहा हैं तो ले लो। उन्होंने कहा की भाजपा ने पिछले 15 सालो में जो भ्र्ष्टाचार किया हैं। उसके खुलने का डर सता रहा हैं, इसलिए वह सरकार को अस्थिर करने का प्रयास कर रहे हैं। इसी कड़ी में पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से मंगलवार को ग्वालियर में मीडिया द्वारा दिग्विजय सिंह के बयान पर प्रतिक्रिया पूछे जाने पर उन्होंने बेहद सदा हुआ बयान देते हुए कहा की उन्हें इस विषय में कोई जानकारी नहीं हैं। उन्होंने आगे कहा की " कांग्रेस की सरकार जनता ने बनाई है ।जो जनता के विश्वास पर टिकी हुई है। हम जन सेवा के लिए ही राजनीति में आए हैं। "

सिंधिया और कमलनाथ के बयान के बाद अब कमलनाथ सरकार के कैबिनेट मंत्रियों की भी दिग्विजय सिंह के बयान पर प्रतिक्रिया आना शुरू हो गई हैं। मंगलवार को खाद्य मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का एक बयान सामने आया है। उन्होंने कहा की भाजपा नेता हनीट्रैप और व्यापम घोटाले के उजागर होने एवं इन घोटालों में जेल जाने के डर से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार गिराने की तैयारी कर रहें हैं। उन्होंने कहा की बीजेपी विधायकों को डराये चाहें खरीदने का प्रयास करें लेकिन हमारा कोई विधायक नहीं बिकेगा।


Updated : 3 March 2020 12:20 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top