Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > कांग्रेस नेता और विधायक उमंग सिंघार पर युवती ने लगाया बलात्कार का आरोप, वीडियो जारी कर दी सफाई

कांग्रेस नेता और विधायक उमंग सिंघार पर युवती ने लगाया बलात्कार का आरोप, वीडियो जारी कर दी सफाई

कमलनाथ सरकार में वन मंत्री एवं तीन बार से लगातार विधायक हैं उमंग सिंघार

कांग्रेस नेता और विधायक उमंग सिंघार पर युवती ने लगाया बलात्कार का आरोप, वीडियो जारी कर दी सफाई
X

धार/वेब डेस्क। मध्य प्रदेश सरकार में आदिवासी राजनेता, कांग्रेस से पूर्व मंत्री और विधायक उमंग सिंघार की मुसीबतें कम होती नहीं दिख रही है। जानकारी के अनुसार अभी कांग्रेस विधायक की महिला मित्र द्व्रारा आत्महत्या का मामला शांत भी नहीं हुआ था। तभी अचानक एक युवती ने खुद को उनकी पत्नी बताते हुए उन पर योन उत्पीड़न एवं बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। एवं उनकी पत्नी ने घर के नौकर के नाम संपत्ति रखने का आरोप भी लगाया है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

धार जिले में विधायक और पूर्व मंत्री उमंग सिंघार के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है। 38 वर्षीय एक महिला ने जिले थाने में शिकायत दर्ज कराई है। महिला ने खुद को उमंग सिंघार की पत्नी बताते हुए कहा कि धार जिले में पीडब्ल्यूडी कार्यालय के पीछे स्थित विधायक निवास पर उमंग सिंघार ने नवंबर 2021 से 18 नवंबर 2022 के बीच उसके साथ कई बार दुष्कर्म एवं मारपीट भी की। महिला जबलपुर की है और उसने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उमंग सिंघार से एक सार्वजनिक कार्यक्रम में मुलाकात हुई थी। दोनों पर फोन पर बातें होने लगी। सिंघार ने शादी का वादा किया था। इसके बाद महिला दिल्ली, गुरुग्राम, धार और भोपाल के निवास पर उमंग सिंघार क साथ रही। इस दौरान सिंघार ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और शादी करने की बात से मुकर गए। महिला ने इसकी शिकायत करने की धमकी दी तो सिंगार ने भोपाल स्थित आवास में 16 मार्च 2022 को उसके साथ शादी कर ली। फिर उसे प्रताड़ित करने लगे। नौगांव पुलिस के द्वारा सभी आरोपों के आधार पर उमंग सिंगार के खिलाफ आइपीसी की धारा 376, 377 और 498 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

उमंग सिंघार ने बलात्कार के आरोपों पर दी सफाई

इन्होने कहा

विधायक ने बताया की नवंबर को मैंने मानसिक रूप से परेशान करने और मुझे ब्लैकमेल करने के लिए महिला के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की थी। क्योंकि उसने मुझे झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर 10 करोड़ रुपये की मांग की एवं मुझे आर्थिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा था। जिसमे उन्होंने सुसाइड करने की बात भी कही, इस मामले में महिला के खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया है।

Updated : 22 Nov 2022 6:37 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

City Desk

Web Journalist www.swadeshnews.in


Next Story
Top