Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > छतरपुर की युवती की थाईलैंड में हादसे में मौत, परिजनों को मुख्यमंत्री ने दिया मदद का आश्वासन

छतरपुर की युवती की थाईलैंड में हादसे में मौत, परिजनों को मुख्यमंत्री ने दिया मदद का आश्वासन

छतरपुर की युवती की थाईलैंड में हादसे में मौत, परिजनों को मुख्यमंत्री ने दिया मदद का आश्वासन

भोपाल। मध्य प्रदेश के छतरपुर की रहने वाली युवती प्रज्ञा पालीवाल की थाईलैंड में एक हादसे में मौत हो गई। परिजनों को अपनी बेटी का शव देश वापस लाने में हो रही परेशानी का प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने संज्ञान लिया है और परिवार को हर संभव मदद का आश्वासन दिया है।

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने गुरुवार सुबह घटना पर दुख जताते हुए ट्वीट कर लिखा 'प्रदेश के छतरपुर की बेटी प्रज्ञा पालीवाल के ट्रेनिंग के दौरान थाईलैंड के फूकेट शहर में हादसे में हुई मौत की ख़बर बेहद दु:खद। परिवार के किसी सदस्य के पास पासपोर्ट नहीं, पार्थिव शरीर लाने में दिक्कत हो रही है। परिवार परेशान ना हो, सरकार आपके साथ। हर संभव मदद के निर्देश। विदेश मंत्रालय से सरकार चर्चा कर शव लाने का प्रयास करेगी। परिवार के सदस्य जाना चाहे तो उसका भी सरकार पूरा इंतज़ाम करेगी'।

उल्लेखनीय है कि प्रज्ञा पालीवाल बेंगलुरु में एक आईटी कंपनी में काम करती थीं। उसके माता-पिता छतरपुर में रहते हैं। कंपनी ने ट्रेनिंग के लिए प्रज्ञा को थाईलैंड भेजा था, जहां फुकेट में कार एक्सीडेंट में प्रज्ञा की मौत हो गयी। प्रज्ञा के शव को भारत लाने में मुश्किल हो रही है। क्योंकि परिवार के किसी भी सदस्य के पास पासपोर्ट नहीं है। इसको लेकर पीड़ित परिवार ने छतरपुर विधायक आलोक चतुर्वेदी को अवगत कराया। विधायक ने प्रधानमंत्री और विदेश मंत्री के साथ मुख्यमंत्री कमलनाथ को ट्वीट कर हादसे की जानकारी दी और प्रज्ञा के शव को भारत लाने में मदद मांगी है। विदेश मंत्री डा. एस जयशंकर ने भी ट्वीट किया है कि' पीड़ित परिवार की हरसंभव मदद की जाएगी'।

Updated : 10 Oct 2019 7:14 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top