Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > बीजेपी नेता अनुसुइया उइके ने की कमलनाथ की तारीफ

बीजेपी नेता अनुसुइया उइके ने की कमलनाथ की तारीफ

बीजेपी नेता अनुसुइया उइके ने की कमलनाथ की तारीफ
X

भोपाल/स्वदेश वेब डेस्क। चुनावी दौर में भाजपा के नेता अपनी पार्टी को छोड़ कमलनाथ और छिंदवाड़ा के गुणगान करने में लगे हैं, जिससे भाजपा के लिए परेशानी खड़ी हो रही है। भाजपा की वरिष्ठ नेत्री और राष्ट्रीय अनुसूचित जनजाति आयोग की अध्यक्ष अनुसुइया उइके ने कमलनाथ की तारीफों के पुल बांधे हैं। इस पूरे मामले को लेकर कांग्रेस मीडिया समन्वयक नरेन्द्र सलूजा ने भाजपा पर तंज कसते हुए कमलनाथ की तारीफ की है और छिंदवाड़ा को प्रदेश का अग्रणी जिला बताया है।

कांग्रेस मीडिया समन्वयक नरेन्द्र सलूजा ने शनिवार सुबह सोशल मीडिया अकाउंट ट्वीटर पर ट्वीट करते हुए भाजपा पर तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि 'कमलनाथ जी के प्रदेश के विकास में योगदान को व छिन्दवाड़ा मॉडल की खुलकर तारीफ़ करने वालों में एक और भाजपा नेता का नाम जुड़ा... भाजपा नेत्री अनुसुइया उईके के मुताबिक़ कमलनाथ जी के कारण छिन्दवाड़ा प्रदेश ही नहीं पूरे देश में अग्रणी है... सच आखिर सच ही होता है'...।

इससे पहले भाजपा के वरिष्ठ नेता बाबूलाल गौर ने भी कमलनाथ की तारीफ की थी और अब अनुसुइया उइके ने कमलनाथ की तारीफ की है। शुक्रवार को छिंदवाड़ा मॉडल पर लिखी किताब की समीक्षा के मौके पर अनुसुइया उइके ने छिंदवाड़ा के विकास में कमलनाथ के योगदान की जमकर तारीफ की। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी शुक्रवार को छिंदवाड़ा में ही थे और छिंदवाड़ा के मॉडल को भाजपा का मॉडल बता रहे थे लेकिन उनकी ही पार्टी के नेता उनकी भद पिटवाने में कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इतना ही नहीं अनुसुईया उईके तो यह तक कह गई कि वे आज जो कुछ भी है वो कमलनाथ की वजह से ही है। गौरतलब है कि भाजपा में शामिल होने से पहले अनुसुईया उईके कांग्रेस में थीं।

Updated : 2018-09-22T18:41:27+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top