Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > बाबा रामदेव ने मुख्यमंत्री शिवराज से की मुलाकात, बोट क्लब पर किया योग

बाबा रामदेव ने मुख्यमंत्री शिवराज से की मुलाकात, बोट क्लब पर किया योग

बाबा रामदेव ने मुख्यमंत्री शिवराज से की मुलाकात, बोट क्लब पर किया योग
X

भोपाल। पतंजलि योग पीठ के प्रमुख, योग गुरु बाबा रामदेव बुधवार को भोपाल प्रवास पर के दौरान मुख्यमंत्री निवास पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की। मुख्यमंत्री चौहान ने बाबा रामदेव का स्वागत किया। इस दौरान उनके बीच उनके साथ योग, स्वास्थ्य एवं विभिन्न मुद्दों पर सकारात्मक चर्चा हुई।



बाबा रामदेव बुधवार सुबह भोपाल पहुंचे। यहां उन्होंने बड़ी झील के किनारे बोट क्लब पर प्रात:काल लोगों को योगाभ्यास कराया। बाबा रामदेव बुधवार सुबह बोट क्लब पर पतंजलि योगपीठ के सदस्यों के साथ सुबह 05 से 08 तक योग शिविर में मौजूद रहे। इसके बाद यहां उन्होंने बड़ी झील में क्रूज की सवारी का आनंद भी लिया। इस अवसर पर उन्होंने मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए भोपाल नगरी और यहां के नैसर्गिक सौंदर्य की मुक्तकंठ से तारीफ की।

बाबा रामदेव ने कहा कि भोपाल बहुत अच्छा, बहुत सुंदर है। मप्र के और भोपाल के लोग भी बहुत अच्छे हैं। उन्होंने कहा कि आज नेशनल टूरिज्म डे है। आध्यामिक, धार्मिक, नैसर्गिक, प्राकृतिक पर्यटन की दृष्टि से यह प्रदेश और इसकी राजधानी भोपाल श्रेष्ठतम है। हालांकि, वह यहां पर कोई विवादित बयान देने से बचते नजर आए। मीडियाकर्मियों ने जब उनसे बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के हिंदू राष्ट्र बनाने के बयान पर प्रतिक्रिया लेनी चाही तो उन्होंने चुप्पी साध ली और मुस्कराते हुए हाथ जोड़ लिए। बोट क्लब पर कार्यक्रम के बाद बाबा रामदेव मुख्यमंत्री निवास पहुंचे और मुख्यमंत्री के साथ सौजन्य भेंट की।

Updated : 4 Feb 2023 7:57 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top