Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > सात महीने बाद पीसीसी दफ्तर पहुंचे सिंधिया, कार्यकर्ताओं में धक्कामुक्की

सात महीने बाद पीसीसी दफ्तर पहुंचे सिंधिया, कार्यकर्ताओं में धक्कामुक्की

सात महीने बाद पीसीसी दफ्तर पहुंचे सिंधिया, कार्यकर्ताओं में धक्कामुक्की
X

भोपाल। प्रदेश में कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर चल रही अटकलों के बीच शुक्रवार को पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया सात महीने बाद भोपाल में प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पहुंचे। लंबे समय बाद समय बाद सिंधिया के पीसीसी पहुंचने की खबर मिलने पर राज्य भर से कार्यकर्ता भोपाल पहुंचे हैं | सिंधिया के कांग्रेस कार्यलय पहुँचते ही उनसे मिलने के लिए समर्थको के बीच धक्कामुक्की शुरू हो गई।

शुक्रवार को जब सिंधिया कांग्रेस कार्यालय पहुंचे तो कार्यकर्ताओ ने उनका जोरदार स्वागत करते हुए उन पर फूलों की बरसात की। इसके बाद सिंधिया से मिलने के लिये कार्यकर्ताओ में होड़ सी मच गई। इसके बाद कार्यकर्ताओं की भीड़ ने सिंधिया से मिलने के लिए हंगामा कर दिया। कार्यकर्ताओ के बीच हुई धक्का-मुक्की में पीसीसी दफ्तर की दूसरी मंजिल के मीटिंग हॉल का एक गेट टूट गया हैं ।

इससे पहले गुरूवार को भोपाल पहुँचने के बाद सिंधिया ने रात में राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के निवास पर डिनर किया। शुक्रवार को सुबह सिंधिया मंत्री सुखदेव पांसे के घर पहुंचे और उनके साथ चाय पर चर्चा की। यहां से कार्यकर्ताओं से संवाद करने के लिए वह सीधे प्रदेश कांग्रेस दफ्तर पहुंचे | सिंधिया की सक्रियता ऐसे समय बढ़ी है जब उनका नाम पीसीसी चीफ और राज्यसभा के दोनों के लिए आगे चल रहा है| हालाँकि सिंधिया बार बार यह साफ़ कर रहे हैं कि उन्हें किसी पद का लालच नहीं है, वो जनसेवा करना चाहते हैं।

Updated : 17 Jan 2020 2:49 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top