Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > इंदौर में 17 नए कोरोना केस मिलने से हड़कंप

इंदौर में 17 नए कोरोना केस मिलने से हड़कंप

इंदौर में 17 नए कोरोना केस मिलने से हड़कंप
X

भोपाल। मध्य प्रदेश में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। राज्य में सबसे ज्यादा खराब हाल इंदौर के हैं। अब खबर आ रही है कि इंदौर मेडिकल कॉलेज से भोपाल भेजे गए सैंपल में नए 17 पॉजिटव मरीज पाए गए हैं, लेकिन एमजीएम मेडिकल कॉलेज प्रबंधन इसकी पुष्टि नहीं कर रहा। इस संबंध में डीन डॉ ज्योति बिंदल का कहना है कि वो 17 पॉजिटिव इंदौर के बता रहे हैं। लेकिन कुछ तकनीकी गड़बड़ी हुई है इसलिए हम आज सभी फार्म वापस भेज रहे हैं। इसके बाद शाम तक स्थिति स्पष्ट कर पाएंगे।

इंदौर में हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं। लगातार कोरोना पॉजिटिव मामले आने के बाद सोमवार को शिवराज सरकार ने तीन दिन के लिए संपूर्ण लॉकडाउन कर दिया था। अगर इन 17 नए मामलों को न जोड़ें तो प्रदेश में इस समय 47 संक्रमित मरीज हैं। इसमें इंदौर 27, उज्जैन 5, जबलपुर 8, भोपाल, 3, ग्वालियर 2, शिवपुरी में 2 मरीज अस्पताल में भर्ती हैं। इनमें से 10 मरीजों की हालत में सुधार का दावा स्वास्थ्य विभाग ने किया है।

मध्यप्रदेश के इंदौर में 49 वर्षीय महिला के सोमवार रात दम तोड़ने के बाद राज्य में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की मौत की तादाद बढ़कर पांच पर पहुंच गयी है। इनमें से तीन अकेले इंदौर शहर के निवासी थे जिनमें से दो की मौत पिछले 24 घंटे में हुई। शासकीय महात्मा गांधी स्मृति चिकित्सा महाविद्यालय के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि चंदन नगर क्षेत्र में रहने वाली 49 वर्षीय महिला ने मनोरमा राजे टीबी (एमआरटीबी) चिकित्सालय में आखिरी सांस ली।

Updated : 31 March 2020 6:12 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top