Top
Home > Lead Story > बंगाल में टीएमसी की एक्सपायरी डेट लिख दी गई है : योगी

बंगाल में टीएमसी की एक्सपायरी डेट लिख दी गई है : योगी

बंगाल में टीएमसी की एक्सपायरी डेट लिख दी गई है : योगी

कोलकाता। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ममता सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो में जो बवाल हुआ, उसने बंगाल में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की एक्सपायरी डेट लिख दी है। यह बात उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को बंगाल के बारासात में जनसभा को संबोधित करते हुए कही।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि बंगाल तो महर्षि अरविंद की भी भूमि है। उन्होंने एक बात कही थी कि हमारी कोई जाति नहीं हमारा कोई धर्म नहीं हमारा बस एक धर्म है राष्ट्र धर्म। राष्ट्रधर्म को रौंदने का बंगाल में जिस तरह का कुत्सित प्रयास किया जा रहा है कि उस पर क्या यहां की सीएम (ममता बनर्जी) ध्यान देंगी?' योगी ने आगे कहा कि हमारी सरकार ने किसी के बीच कोई फर्क नहीं किया, जो मूर्तिपूजक हैं और जो नहीं हैं, दोनों सबको सम्मान दिया है। सभी को भारत ने शरण दिया गया है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि ममता बनर्जी की सरकार गुंडों को आश्रय देने वाली सरकार है। इसकी एक्सपायरी डेट बंगाल की जनता लिखने जा रही है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 23 मई के बाद टीएमसी के गुंडों को सिर छिपाने की भी जगह नहीं मिलेगी। आपको बताते जाए कि योगी आदित्यनाथ की हावड़ा और कोलकाता में भी रैली होनी थी, जो रद्द कर दी गई हैं।

Updated : 2019-05-15T21:03:01+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top