Top
Home > Lead Story > विशाखापट्टनम : कोस्टल जगुआर में लगी भीषण आग, 28 क्रू मेंबर को बचाया गया, एक लापता

विशाखापट्टनम : कोस्टल जगुआर में लगी भीषण आग, 28 क्रू मेंबर को बचाया गया, एक लापता

विशाखापट्टनम : कोस्टल जगुआर में लगी भीषण आग, 28 क्रू मेंबर को बचाया गया, एक लापता
X

विशाखापट्टनम(आंध्र प्रदेश)। तटरक्षक दल के सपोर्ट नौका कोस्टल जगुआर में सोमवार की सुबह भीषण आग लग गई। इसमें सवार 29 क्रू मेंबर जान बचाने के लिए पानी में कूद गए। इंडियन कोस्ट गार्ड के राहत दल ने क्रू मेंबर के 28 सदस्यों को सुरक्षित बचा लिया है, जबकि एक अन्य सदस्य की तलाश लगातार जारी है। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

कुछ ही देर में आग की लपटों ने पूरे शिप को अपनी चपेट में ले लिया। जिस समय जहाज पर आग लगी, उस समय उस पर 29 क्रू मेंबर सवार थे। आग लगने के बाद सभी ने गहरे समुद्र में छलांग लगा दी। मौके पर पहुंचे इंडियन कोस्‍ट गार्ड (Indian Coast Guard) ने 28 लोगों को बचा लिया, जबकि एक अब भी लापता है। उसकी तलाश जारी है। आग की यह घटना सुबह 11:30 बजे हुई है।

बता दें कि विशाखापत्‍तनम में जिस जहाज पर आग लगी है, वो ऑफशोर सपोर्ट वेसल कोस्‍टल जगुआर (Offshore Support Vessel Coastal Jaguar) है। यह जहाज समुद्र में आने जाने वाले बड़े जहाजों को रसद सामग्री की सप्‍लाई के काम आता है। सोमवार को इसमें अचानक आग लग गई। इसके बाद सभी क्रू मेंबरों ने बचने के लिए समुद्र में छलांग लगा दी। जहाज पर आग लगने का कारण अभी सामने नहीं आया है।



Updated : 12 Aug 2019 8:30 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top