Top
Home > Lead Story > यूपी में नहीं पड़ेगा महागठबंधन से फर्क, भाजपा करेगी शानदार प्रदर्शनः नकवी

यूपी में नहीं पड़ेगा महागठबंधन से फर्क, भाजपा करेगी शानदार प्रदर्शनः नकवी

यूपी में नहीं पड़ेगा महागठबंधन से फर्क, भाजपा करेगी शानदार प्रदर्शनः नकवी
X

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं केन्द्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने रविवार को कहा कि भाजपा आगामी लोकसभा चुनाव में विपक्षी गठबंधन को पीछे छोड़ते हुए उत्तर प्रदेश समेत पूरे देश में बेहतर प्रदर्शन करेगी।

नकवी ने रविवार को एक कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं के पूछे गए प्रश्न के जवाब में कहा कि उत्तर प्रदेश में हुए विपक्षी गठबंधन से स्पष्ट है कि वे दल मान चुके हैं कि भाजपा और नरेन्द्र मोदी का मुकाबला करने में वो अकेले सक्षम नहीं हैं, इसलिए उन्होंने गठबंधन किया है। नकवी से पूछा गया था कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी(सपा) और बहुजन समाज पार्टी(बसपा) के गठजोड़ का आगामी चुनाव में क्या असर पड़ेगा।

केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के समर्थक ही अब उसके साथ रहने को राजी नहीं हैं। ऐसे में उत्तर प्रदेश की जनता कहां कांग्रेस पर भरोसा करेगी।

इससे पूर्व, नकवी ने यहां बाबा खड़क सिंह मार्ग पर आयोजित 'हुनर हाट' के उद्धाटन अवसर पर कहा कि इस आयोजन के जरिए पूरे भारत की कला और संस्कृति एक ही जगह पर एकत्र हुई है। देश के दस्तकारों, शिल्पकारों के स्वदेशी हस्तनिर्मित उत्पाद बहुत ही शानदार हैं और इस कला की विरासत को और प्रोत्साहित करने के लिए केंद्र सरकार मजबूती के साथ काम कर रही है। 'हुनर हाट' का उद्धाटन वित्तमंत्री अरुण जेटली ने किया।(हि.स.)

Updated : 2019-02-27T14:54:22+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top