Top
Home > Lead Story > हरियाणा : कांडा के समर्थन पर उमा ने भाजपा को किया सतर्क

हरियाणा : कांडा के समर्थन पर उमा ने भाजपा को किया सतर्क

हरियाणा : कांडा के समर्थन पर उमा ने भाजपा को किया सतर्क

चंडीगढ़/ नई दिल्ली। सिरसा सीट से जीते गोपाल कांडा को लेकर अब भाजपा में घमासान मचा गया है। एक और बीजेपी को गोपाल कांडा समर्थन कर रही है तो दूसरी ओर भाजपा नेता उमा भारती ने सवाल उठा दिया है। उमा भारती ने ट्वीट करते हुए कहा है कि गोपाल कांडा बेकसूर है या अपराधी, यह तो कानून साक्ष्यों के आधार पर तय करेगा। लेकिन उसका चुनाव जीतना उसे अपराधों से बरी नहीं करता है। उमा भारती ने आगे कहा कि अगर गोपाल कांडा वही व्यक्ति है जिसकी वजह से एक लड़की ने आत्महत्या भी की थी तथा यह व्यक्ति जमानत पर बाहर है। गोपाल कांडा बेकसूर है या अपराधी, यह तो कानून साक्ष्यों के आधार पर तय करेगा। लेकिन उसका चुनाव जीतना उसे अपराधों से बरी नहीं करता है। चुनाव जीतने के बहुत सारे फैक्टर होते हैं।

उमा भारती ने कहा कि मैं भाजपा से अनुरोध करूंगी कि हम अपने नैतिक अधिष्ठान को न भूलें। हमारे पास तो नरेंद्र मोंदी जी जैसी शक्ति मौजूद है, एवं देश क्या पूरे दुनिया की जनता मोदी जी के साथ है तथा मोदी जी ने सतोगुणी ऊर्जा के आधार पर राष्ट्रवाद की शक्ति खड़ी की है।

उन्होंने आगे लिखा कि हरियाणा में हमारी सरकार जरूर बने, लेकिन यह तय करिए कि जैसे भाजपा के कार्यकर्ता साफ छवि के होते हैं, हमारे साथ वैसे ही लोग हों। उमा भारती इन दिनों गंगा प्रवास पर है। उन्होंने इस बात का जिक्र करते हुए भी लिखा है कि मैं अभी अपने गंगा प्रवास पर हिमालय में गंगा के किनारे हूं। यहां टीवी नहीं है, मैं मोबाइल पर सारी खबरें ले रही हूं, मुझे जानकारी मिली है कि हम हरियाणा में भी सरकार बना सकते हैं। यह एक अच्छी खबर है।

मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने हरियाणा की सफलता पर प्रधानमंत्री मोदी, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर व महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को बधाई देते हुए एक ट्वीट में लिखा कि जब तक मोदी जी की लहर नहीं आई थी, हम हरियाणा में दो विधानसभा सीटें जीतने पर भी खुश हो जाते थे। इसलिए हरियाणा में पहले चुनाव में सरकार बना लेना और दूसरे चुनाव में भी सबसे बड़ी पार्टी बनकर आना असाधारण उपलब्धि है। यह सब नरेंद्र मोदी जी की तपस्या का परिणाम है।

Updated : 2019-10-26T15:18:56+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top