Top
Home > Lead Story > हंदवाड़ा में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया

हंदवाड़ा में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया

हंदवाड़ा में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया
X

जम्मू। हंदवाड़ा के लंगेट में सुरक्षा बलों तथा आतंकियों के बीच हुई एक मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने लश्कर-ए-तोयबा के दो आतंकियों को मार गिराया है। सुरक्षा बलों द्वारा मुठभेड़ स्थल से आतंकियों के शवों के साथ हथियार तथा गोली-बारूद भी बरामद किया गया है। फिलहाल, सुरक्षा बल क्षेत्र में तलाशी अभियान चला रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार रात 2ः30 बजे के करीब लंगेट के गलूरा क्षेत्र में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना के आधार पर सेना की 30 आरआर, सीआरपीएफ की 92 बटालियन तथा पुलिस के जवानों की एक संयुक्त टीम ने पूरे क्षेत्र को घेर आतंकियों की दबिश के लिए तलाशी अभियान चलाया। तलाशी अभियान के दौरान क्षेत्र में छिपे आतंकियों ने सुरक्षा बलों को पास आता देख गोलीबारी शुरू कर दी। उसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। मंगलवार सुबह तक चली मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने लश्कर के दो आतंकियों को मार गिराया है। सुरक्षा बलों द्वारा आतंकियों के शवों को बरामद कर लिया गया है|

डीजीपी दिलबाग सिंह ने इस मुठभेड़ के बारे पुष्टि करते हुए कहा है कि देर रात शुरू हुई इस मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने लश्कर-ए तोयबा के दो आतंकियों को मार गिराया है| ऑपरेशन लगभग समाप्त हो चुका है। इसी बीच मुठभेड़ को देखते हुए प्रशासन ने हंदवाड़ा के कई क्षेत्रों में मोबाइल इंटरनेट सेवा स्थगित कर दी है। मुठभेड़ में दो आतंकियों की मौत के कारण हिंसा भड़कने की आशंका के चलते प्रशासन ने मंगलवार को जीडीसी हंदवाड़ा तथा लंगेट व मावार क्षेत्रों में हायर सेकेंडरी तक के स्कूलों में बंद रखने का फैसला लिया है।

Updated : 2018-09-13T01:44:12+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top