Top
Home > Lead Story > जम्मू : अनंतनाग मुठभेड़ में हिजबुल कमांडर सहित दो आतंकी ढेर, तलाशी अभियान जारी

जम्मू : अनंतनाग मुठभेड़ में हिजबुल कमांडर सहित दो आतंकी ढेर, तलाशी अभियान जारी

जम्मू : अनंतनाग मुठभेड़ में हिजबुल कमांडर सहित दो आतंकी ढेर, तलाशी अभियान जारी
X

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले के खानाबल इलाके में बुधवार सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए हैं। मारे गए आतंकियों में से एक हिजबुल मुजाहिदीन का कमांडर अल्ताफ कचरू है जबकि दूसरे की पहचान नहीं हो सकी है। सुरक्षाबलों ने क्षेत्र में और आतंकी होने की आशंका के कारण तलाशी अभियान जारी रखा है।

बुधवार सुबह खानाबल क्षेत्र के बिनपोरा मुनिवाड इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की गुप्त सूचना के आधार पर सेना, पुलिस तथा सीआरपीएफ के एक संयुक्त दल ने तलाशी अभियान चलाया। इस दौरान क्षेत्र में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है।

तलाशी अभियान के दौरान आतंकियों के शवों से हथियार व गोला-बारूद बरामद किया गया है। सुरक्षाबलों द्वारा क्षेत्र में तलाशी अभियान जारी रखा गया है।

क्षेत्र में मुठभेड़ को देखते हुए प्रशासन ने अनंतनाग तथा कुलगाम जिलों में मोबाइल इंटरनेट सेवा स्थगित कर दी है। इसी के साथ प्रशासन ने सुरक्षा कारणों से श्रीनगर से बनिहाल तक की रेल सेवा भी स्थगित कर दी है। मुठभेड़ के दौरान स्थानीय युवाओं ने आतंकियों की मदद के इरादे से सुरक्षाबलों पर पथराव तथा प्रदर्शन भी किया। प्रदर्शनकारियों की भीड़ को तितर-बितर करने के लिए सुरक्षाबलों ने आंसू गैस के गोले दागे।

Updated : 2018-08-30T22:16:36+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top