Top
Home > Lead Story > मूर्खता के लिए केवल एक जगह है और वह है कांग्रेस

मूर्खता के लिए केवल एक जगह है और वह है कांग्रेस

मूर्खता के लिए केवल एक जगह है और वह है कांग्रेस
X

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के हमले पर पलटवार करते हुए आज कहा कि मूर्खता के लिए केवल एक जगह है और वह है कांग्रेस।

शाह ने शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के द्वारा 28 अगस्त को किए गए एक ट्वीट को रिट्वीट कर कहा कि मूर्खता के लिए केवल एक जगह है और वह कांग्रेस है। उन्होंने कहा कि 'भारत के टुकड़े-टुकड़े गैंग', माओवादी, नकली कार्यकर्ता और भ्रष्ट तत्वों का समर्थन कीजिए और उन सभी को बदनाम किजिए जो ईमानदार हैं और काम कर रहे हैं। राहुल गांधी की कांग्रेस में आपका स्वागत है।

उल्लेखनीय है कि शहरी नक्सल के मामले में पांच लोगों को नजरबंद किए जाने पर कांग्रेस अध्यक्ष ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा था कि सभी एनजीओ को बंद कर दीजिए । सामाजिक कार्यकर्ताओं को जेल में डाल दीजिए और जो विरोध करे उसको गोली मार दीजिए।

शाह ने आज उच्चतम न्यायालय द्वारा भीमा कोरेगांव हिंसा मामले में पांच सामाजिक कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी पर कहा कि ये गिरफ्तारियां राजनीतिक असहमति की वजह से नहीं हुई हैं। न्यायालय के इस फैसले के बाद भाजपा अध्यक्ष ने कांग्रेस अध्यक्ष के 28 अगस्त को किए गए ट्वीट पर जवाब दिया।

उल्लेखनीय है कि भीमा कोरेगांव हिंसा की साजिश रचने और नक्सलवादियों से संबंध रखने के आरोप में पुणे पुलिस ने गत 28 अगस्त को देश के अलग-अलग हिस्सों से वामपंथी विचारक गौतम नवलखा, वरवर राव, सुधा भारद्वाज, अरुण फरेरा और वरनोन गोंजालवेस को गिरफ्तार किया था।

Updated : 2018-09-29T05:55:39+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top