Top
Home > Lead Story > जैश ए मोहम्मद की धमकी: राम मंदिर बना तो मुस्लिम लड़के दिल्ली से लेकर काबुल तक इसका बदला लेंगे

जैश ए मोहम्मद की धमकी: राम मंदिर बना तो मुस्लिम लड़के दिल्ली से लेकर काबुल तक इसका बदला लेंगे

जैश ए मोहम्मद की धमकी: राम मंदिर बना तो मुस्लिम लड़के दिल्ली से लेकर काबुल तक इसका बदला लेंगे
X

लखनऊ/स्वदेश वेब डेस्क। आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद की धमकी पर यूपी एटीएस समेत भारतीय सुरक्षा एजेंसियों ने अयोध्या और विभिन्न धार्मिक नगरों में सतर्कता बढ़ा दी है। अयोध्या में विशेष रुप से सतर्कता बढ़ाते हुए सुरक्षा में लगे जवानों को हर संदिग्ध व्यक्ति व वस्तु पर नजर रखने की चेतावनी जारी की गयी है।

अयोध्या के साथ ही वाराणसी, मथुरा को भी सतर्कता की दृष्टि से भारतीय सुरक्षा एजेंसियां महत्वपूर्ण मानती आयी हैं| इस बार इन स्थानों की सुरक्षा का यूपी एटीएस के अधिकारियों ने अतिरिक्त सुरक्षा व्यवस्था को लेकर चेतावनी जारी की है। जैश ए मोहम्मद के सरगना की ओर से अयोध्या मामले में बड़ा एक्शन लेने वाले आडियो क्लीप के जारी होने के बाद एटीएस टीमें पूरी तरह से सतर्क हो गई हैं।

बता दें कि जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर ने आडियो जारी करते हुए कहा ​है कि अयोध्या में बाबरी मस्जिद के स्थान पर अगर मंदिर बनाया जाता है तो मुस्लिम लड़के दिल्ली से लेकर काबुल तक इसका बदला लेंगे। ये तबाही मचा देंगे और हम पूरी तरह से तैयार है।

नौ मिनट के आडियो में मसूद ने कहा है, अयोध्या में मुस्लिम लोगों को डराया जा रहा है। हिन्दू लोग त्रिशुल लेकर इकट्ठा हो रहे हैं। इसके लिए हम तैयार हैं और एक बार फिर से हम अयोध्या में बाबरी मस्जिद के लिए आएंगे। जैसा कि काबुल और जलालाबाद में भारतीय संस्थानों को निशाना बनाया गया था। कुछ वैसा ही करेंगे। इसके पीछे मोदी है, जो चुनाव के लिए ये सभीकुछ करा रहा है।

Updated : 2018-12-12T21:25:45+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top